close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हाउसफुल 4 ने सिनेमाप्रेमियों की उम्मीदों को किया चकनाचूर

हाउसफुल 4 सिनेमाघरों में आ चुकी है. लेकिन इस फिल्म से जो उम्मीदें लगायी जा रही थीं, उन्हें यह फिल्म पूरा करती नहीं दिखाई दे रही है. जानते हैं कहां और क्या कमी रह गयी हाउसफुल 4 में.

 हाउसफुल 4 ने सिनेमाप्रेमियों की उम्मीदों को किया चकनाचूर

मुंबईः मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल से दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं. शुक्रवार 25 अक्टूबर को फिल्म रिलीज हो चुकी है. दिवाली के इस मौके पर बड़ी संख्या में लोग मूवी देखने तो पहुंचे लेकिन इसे देखने के बाद दर्शक खुश नहीं दिखे. उन्होंने फिल्म की कहानी को काफी कमजोर बताया है.

फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें दो काल की कहानी है. एक अभी की है और एक 600 साल पीछे 1419 की. फिल्म की कहानी तब शुरू होती है जब अपने भूलने की आदत की वजह से अक्षय कुमार माफिया डॉन माइकल के पांच मिलियन डॉलर्स को कपड़ा समझकर वाशिंग मशीन में धो डालता है. तब माइकल हैरी यानि अक्षय कुमार और उसके दोस्त मैक्स(बॉबी देओल) और रॉय (रितेश देशमुख) को जान से मारने की धमकी देता है. अपनी जान बचाने के लिए अक्षय और उसके फ्रेंड अरबपति ठकराल की तीनों बेटियों को अपने प्यार के जाल में फसाते हैं.  इसके बाद कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े से शादी करने के लिए विदेश से इंडिया के सितमगढ़ पहुंचते हैं. 

सितमगढ़ पहुंच कर अक्षय कुमार को अपने पिछले जन्म के जीवन का पता चलता है. साथ ही यह पता चलता है कि उनके दोस्त अपनी पूर्व जन्म की भाभियों से शादी करने जा रहे हैं. तो वह फिर यह बात अपने दोस्तों को याद दिलाने की कोशिश में लग जाते हैं.  इसी के आस-पास फिल्म की पूरी कहानी गढ़ी गई है. 

दर्शकों को फिल्म की कहानी, कॉमिक और डॉयलॉग खास पसंद नहीं आ रहे क्योंकि अक्षय कुमार और रितेश देशमुख की मौजूदगी से उन्हें मसाले की काफी अपेक्षाएं थीं. फिल्म के बाकी किरदारों की भी बात करें तो वह भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए. चाहे वह चंकी पांडे हो या जॉनी लीवर. 

हालांकि फिल्म के सांग बाला को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. इसके अलावा फिल्म की कहानी को दर्शकों ने बिना सिर-पैर का बताया.

 निर्देशक फरहाद समसी कॉमिडी को सही तरीके से दर्शकों के सामने नहीं परोस सके. सिनेमाप्रेमियों को  पुनर्जन्म और इस जन्म के किरदारों के बीच के कन्फ्यूजन कुछ खास पसंद नहीं आ रहा.