Huawei ने लॉन्च किया अपना नया दमदार फोन

चीन की स्मार्टफोन कंपनी Huawei ने हाल ही में कम दाम में अपना दमदार स्मार्टफोन लॉन्च किया है. कोरोना की वजह से फोन की लॉन्चिंग को टाल  दिया था.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 13, 2020, 05:46 PM IST
    • फोन की खरीदारी Amazon से की जा सकती है
    • स्मार्टफोन की कीमत 19,900 रुपये
Huawei ने लॉन्च किया अपना नया दमदार फोन

नई दिल्ली: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei ने भारत में अपना नया फोन लॉन्च किया है. इसके साथ ही इस फोन की खरीद पर आकर्षक कैशबैक भी दे रही है. 

फोन की कीमत
स्मार्टफोन Huawei Y9x की कीमत 19,900 रुपये तय की गई है. इसके साथ ही फोन की खरीदारी पर आकर्षक कैशबैक भी दिया जा रहा है. फोन की खरीदारी Amazon से की जा सकती है. फोन की बिक्री 19 मई से शुरू की जा रही है और इसके साथ ही ग्राहक 9 महीने की नो-कॉस्ट EMI और 1,000 रुपये के कैशबैक भी दिया जा रहा है.

फोन के फीचर्स
फोन में 91 फीसदी स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो वाले स्मार्टफोन में 6.59-इंच अल्ट्रा फुलव्यू डिस्प्ले दिया गया है जो बिना नॉच के साथ अल्ट्रा-वाइड हॉरिजोन प्रदान करता है. 710एफ ऑक्टा-कोर चिपसेट द्वारा संचालित यह डिवाइस गेमिंग करते हुए बेहतर और शक्तिशाली live stream दिखाने का शानदार अनुभव प्रदान करता है.

Vivo ने लॉन्च किया Vivo V19, लिंक पर क्लिक कर पूरी खबर पढ़ें.

Smartphone 6जीबी Ram और 128 जीबी के स्टोरेज के साथ आता है, जिसे 512जीबी तक एसडी कार्ड के माध्यम से एक्सपैंड किया जा सकता है. साथ ही इसमें यूएफएस 2.1 स्टोरेज तकनीक और हुआवे की एडवांस्ड एक्सटेंडेबल रीड-ओनली फाइल सिस्टम (ईआरओएफएस) तकनीक दी गई है.

कैमरा
डिवाइस में ट्रिपल कैमरा सेटअप (triple camera setup) दिया गया है, जिसमें 48 एमपी के मुख्य कैमरे सहित 8एमपी का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2 एमपी का डेप्थ कैमरा शामिल है.

ट्रेंडिंग न्यूज़