नारियल के पेड़ पर चढ़ती नजर आईं जैकलीन, इंटरनेट पर वीडियो हुआ वायरल

जैकलीन ने हालही में खुद से वीडियो शूट किया और अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर कर बताया कि सलमान खान के फॉर्म हाउस में रहकर जैकलीन कैसे अपना पूरा समय बीता रही हैं. इस वीडियो को लोग काफी ज्यादा पसंद करते नजर आ रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 8, 2020, 05:23 PM IST
    • सलमान खान ने की जैकलीन की वीडियो शेयर
    • फॉर्म हाउस में बीता रही हैं समय
नारियल के पेड़ पर चढ़ती नजर आईं जैकलीन, इंटरनेट पर वीडियो हुआ वायरल

मुंबई: लॉकडाउन की वजह से लंबे समय से बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान अपने पूरे परिवार के साथ अपने फॉर्म हाउस में फंसे हुए हैं. पर सलमान खान के साथ इस समय कथित गर्लफ्रेंड लुलिया और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस भी हैं.

हालही में जैकलीन ने खुद की पूरे दिन की एक वीडियो बनाई और जिसके बाद उसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया. सलमान खान ने भी जैकलीन की इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और बताया कि जैकलीन फॉर्म हाउस में कैसे समय बीता रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

जैकलीन की इस वीडियो में सुबह की शुरुआत से लेकर पूरे दिन को दिखाया गया है. जैकलीन सुबह की शुरुआत चाय के साथ कर रही हैं और उसके बाद वहां पर मौजूद जानवरों के साथ समय बीता रही हैं. इस बीच जैकलीन घुड़सवारी के भी मजे ले रही हैं और घोड़े को नहलाते हुए भी नजर आ रही हैं.

सलमान खान की गर्लफ्रेंड लुलिया हैं बेहद खूबसूरत.

 

इसके साथ ही जैकलीन वहां पर मौजूद लोगों को भी वीडियो में कैपचर करती नजर आ रही हैं. जैकलीन नारियल के पेड़ पर चढ़ने की भी कोशिश कर रही हैं और हर वो काम करने की कोशिश कर रही हैं जिससे कुछ नया सीखने को मिले.

यह एक तरह से जैकलीन के द्वारा शूट किया गया शॉर्ट फिल्म है. जैकलीन की वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्मों में अटैक शामिल है.

ट्रेंडिंग न्यूज़