सामने आईं कंगना, बोलीं-पीएम-सीएम को आतंकी कह दो, बस आतंकी को आतंकी नहीं कह सकते

कंगना रनौत ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है जहां पर वह अपनी बहन रंगोली चंदेल के ट्विटर सस्पेंशन को लेकर बात कर रही हैं. इस वीडियो में कंगना ने कहा है कि उनकी बहन रंगोली चंदेल ने पुलिस ऑफिसर और डॉक्टर्स पर हो रहे हमले को लेकर बात की थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 18, 2020, 04:51 PM IST
    • सोशल मीडिया प्लेटफॉर्पर्म का दाना पानी बंद होना चाहिए
    • रंगोली चंदेल का ट्विटर हैंडल सस्पेंड होने के बाद कंगना ने सोशल मीडिया पर रखी बात
सामने आईं कंगना, बोलीं-पीएम-सीएम को आतंकी कह दो, बस आतंकी को आतंकी नहीं कह सकते

नई दिल्लीः लॉकडाउन के बीच कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का ट्विटर हैंडल सस्पेंड कर दिया गया है. इसके बाद से कंगना के फैन और और ट्रोल्स दोनों में ही सोशल मीडिया पर वार चल पड़ी, जो कि अब एक ट्रेंड बन चुका है. इसके बाद इंतजार ही था कि कब रंगोली इस बारे में खुलकर बात करती हैं. तो अब रंगोली तो नहीं आई हैं, लेकिन उनकी बहन और बॉलीवुड की क्वीन कंगना सामने आई हैं. 

सोशल मीडिया पर रखी अपनी बात
कंगना रनौत ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है जहां पर वह अपनी बहन रंगोली चंदेल के ट्विटर सस्पेंशन को लेकर बात कर रही हैं. इस वीडियो में कंगना ने कहा है कि उनकी बहन रंगोली चंदेल ने पुलिस ऑफिसर और डॉक्टर्स पर हो रहे हमले को लेकर बात की थी. रंगोली ने साफ कहा था कि जो भी लोग पुलिसवालों और डॉक्टर पर अटैक कर रहे हैं, उन्हें गोली मार देनी चाहिए.

गलत हो तो सामने आकर माफी मांगेंगे
फरहा अली खान जो कि सुजैन जी की बहन है और रीमा कागदी जो कि प्रतिष्ठित निर्देशिका है उन्होंने यह गलत दावा किया है कि रंगोली ने मुस्लिम genocide की बात की है. अगर कहीं भी ऐसा कोई भी बात होती है जिसमें मुस्लिम जीनोसाइड की बात होती है. मैं और रंगोली सामने से आकर माफी मांगेंगे. क्या वह यह कहना चाहती है कि क्या हर एक मुस्लिम आतंकवादी है. हम यह नहीं कह रहे हैं कि हर मुस्लिम पुलिस पर अटैक कर रहा है.

जानिए, आखिर इस सीन के बाद क्यों घंटों तक रोईं थीं 'रामायण' की कैकेयी

सोशल मीडिया पर लगाए आरोप
मैं केंद्र सरकार से अपील करना चाहती हूं कि जो ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हैं. भारत देश का ही करोड़ों अरबों में खाकर हमारी ही कश्ती में छेद डाल रहे हैं. यहां पर प्रधानमंत्री और गृहमंत्री जी को आतंकवादी कह सकते हैं. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को आतंकवादी कह सकते हैं, लेकिन आतंकवादियों को आतंकी नहीं कह सकते हैं. इन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्पर्म का दाना पानी बंद होना चाहिए. हम सभी को रास्ता निकालना पड़ेगा और इन प्लेटफार्म को खत्म करके नया अपना प्लेटफार्म  तैयार करना होगा. 

बबिता फौगाट का किया समर्थन
कंगना वीडियो में आगे कहती हैं कि मैंने बबीता फोगाट का वीडियो देखा. जिसमें जिस तरह से उनको हैरिस किया जा रहा है. मैं केंद्र सरकार से अपील करती हूं कि जो भी इंसान राष्ट्र के लिए आवाज उठाता है. उसे इस प्रकार से शोषित किया जाता है. बबिता फोगाट के साथ कुछ भी होता है. तो उन्हें सुरक्षा प्रदान की जानी चाहिए. इसी के साथ ही हैप्पी लॉक डाउन.

काजल अग्रवाल ने पीएम राहत कोष समेत कई संस्थानों को दी सहायता राशि

ट्रेंडिंग न्यूज़