विद्युत के सपोर्ट में आईं कंगना, कहा बॉलीवुड का दुर्व्यवहार रुक नहीं रहा

हॉटस्टार पर सात फिल्में रिलीज की जा रही है जिसकी लॉन्चिंग पर एक्टर विद्युत जामवाल को न्योता न दिए जाने को लेकर विद्युत ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की. क्योंकि इन फिल्मों में उनकी भी फिल्म शामिल है और अब उन्हें लोगों और कुछ स्टार्स का सपोर्ट भी मिल रहा है जिसमें कंगना रनौत का नाम सामने आया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 1, 2020, 04:03 PM IST
    • विद्युत को नहीं किया गया प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल
    • कंगना के अलावा अन्य स्टार्स भी कर रहें विद्युत को सपोर्ट
विद्युत के सपोर्ट में आईं कंगना, कहा बॉलीवुड का दुर्व्यवहार रुक नहीं रहा

मुंबई: 29 जून को ऑनलाइन प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हॉटस्टार पर सात फिल्में रिलीज होने की जानकारी दी गई.  इस कॉन्फ्रेंस को वरुण धवन ने होस्ट किया और सात फिल्मों में से 4 फिल्मों के स्टार के साथ बातचीत की गई.

इन फिल्मों में लक्ष्मी बॉम्ब, भुज, बिग बुल, सड़क 2, दिल बेचारा, खुदा हाफिज और लूटकेस शामिल है. लेकिन इन फिल्मों में से चार फिल्मों के स्टार को ही प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए बुलाया गया जिसमें अक्षय कुमार, अजय देवगन, आलिया भट्ट और अभिषेक बच्चन शामिल थे. इसे एक्टर वरुण धवन ने होस्ट किया.

लेकिन इस बात को लेकर अन्य दो फिल्मों के हीरो विद्युत जामवाल और कुणाल खेमु में निराशा देखने को मिली. दरअसल विद्युत की खुदा हाफिस और कुणाल की लूटकेस भी रिलीज होने वाली है लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस के बारे में न इन्हें बताया गया और न ही न्योता दिया गया. जिस पर विद्युत ने ट्वीट कर सवाल उठाया.

दिवाली और क्रिसमस पर रिलीज हो रही है ये दो बड़ी फिल्में.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री पर नेपोटिज्म और बाहर से आए लोगों के साथ किए जाने वाले व्यवहार पर सवाल उठ रहे हैं. और एक बार फिर से विद्युत के ट्वीट ने बॉलीवुड को सवालों के घेरे में ला दिया है. विद्युत को कई लोग सपोर्ट करते देखे जा रहे हैं. इसी बीच बेबाक अंदाज और खुलकर बोलने के लिए मशहूर कंगना रनौत ने विद्युत को सर्पोट किया है.

कंगना के टीम अकाउंट से ट्वीट किया गया कि ये शर्म की बात है कि बाहर से आए एक्टर के साथ अभी भी बॉलीवुड का दुर्व्यवहार रुक नहीं रहा है. इसके अलावा जेनेलिया डिसूजा ने भी विद्युत को सर्पोट करते हुए लिखा कि हर फिल्म को बहुत ही प्यार से बनाया जाता है, पसीने और बहुत लोगों की मेहनत से. यह तब ही सही है जब आप सबको इज्जत दो, लोगों को न्योता दें. पर कभी-कभी जिंदगी में सही नहीं हो पाता... आगे बढ़ते रहो मेरे दोस्त...

बता दें कि विद्युत के अलावा कुणाल ने भी ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की है.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़