'खतरों के खिलाड़ी-10' का आज फिनाले एपिसोड

26 जुलाई रविवार को कलर्स टीवी का पॉपुलर एडवेंचर गेम खतरों के खिलाड़ी 10 का फिनाले है. शो के फिनाले हफ्ते में करिश्मा तन्ना, करण पटेल, धर्मेश, बलराज सयाल शामिल हुए हैं. आज शो के विनर की घोषणा की जाएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2020, 03:10 PM IST
    • रविवार को खतरों के खिलाड़ी का फिनाले
    • करिश्मा तन्ना हो सकती हैं शो की विनर
'खतरों के खिलाड़ी-10' का आज फिनाले एपिसोड

मुंबई: 26 जुलाई को कलर्स टीवी के एडवेंचर शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 का फिनाले है. शो के फिनाले में करिश्मा तन्ना, करण पटेल, धर्मेश, बलराज सयाल पहुंचे हैं.

फिनाले हफ्ते से पहले ही तेजस्वी प्रकाश को स्टंट के दौरान चोट लगने की वजह से शो छोड़कर जाना पड़ा. खतरों के खिलाड़ी को फॉलो करने वाले शुरू से ही उन्हें शो के विजेता का रूप में देख रहे थे. लेकिन अचानक से शो से उनके बाहर जाने की वजह से उनके फैंस का दिल टूट गया है.  तेजस्वी प्रकाश ने हालही में अपनी आंखों की तस्वीर शेयर की थी जिसमें साफ दिख रहा था कि उन्हें काफी चोट लगी हुई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Just saying  #khatronkekhiladi #saturday #mood #love #potd Stylist @stylebysaachivj Outfit by @namratajoshipura Photographer @tejasnerurkarr Make up @charlottewang_hmua Hair by @gohar__shaikh

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on

शो के फिनाले से पहले खबरें वायरल हो रही है कि करिश्मा तन्ना यह शो अपने नाम कर चुकी हैं. बता दें कि फिनाले टास्क में करिश्मा तन्ना ने बलराज को मात देकर शो की पहली फाइनलिस्ट बन गईं. इसके अलावा धर्मेश, बलराज सयाल, करण पटेल ने दूसरे फिनाले टास्क किया और धर्मेश शो के दूसरे फाइनलिस्ट बन गए. 

श्रुति हसन के साथ फिल्म यारा में विद्युत की दिख रही जबरदस्त केमेस्ट्री.

रविवार को पता करण पटेल और बलराज के बीच आखिरी फाइनलिस्ट टास्क किया जाएगा और उसके बाद फिनाले टास्क परफॉर्म किया जाएगा. आज शो के फिनाले एपिसोड में पुराने प्रतिभागी भी शामिल होंगे. 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़