कृष्णा ने बीच की तस्वीरें शेयर की, फैंस ने बताया कृष्णा को बेस्ट

भले ही जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ फिल्मों से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर अकसर छाई रहती हैं. फिर से एक बार कृष्णा श्रॉफ ने अपनी बिकिनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसके बाद से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 24, 2020, 02:40 PM IST
    • कृष्णा की फोटो ने लगाई आग
    • बिकिनी में आ रही हैं नजर
 कृष्णा ने बीच की तस्वीरें शेयर की, फैंस ने बताया कृष्णा को बेस्ट

मुंबई: कृष्णा श्रॉफ अपने स्टाइल और बोल्ड तस्वीरों के लिए जानी जाती है. कृष्णा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें, फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हालही में कृष्णा ने अपनी एक वीडियो शेयर की जिसमें वह बीच साइट ब्लैक बिकिनी में आराम करते हुए समुद्र का मजा लेती दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Tranquil. 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

कृष्णा श्रॉफ ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा "ट्रैंक्विल." कृष्णा के इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है, लोग जमकर उनकी तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं.

दूरदर्शन पर होगी 'श्री कृष्णा' सीरियल की वापसी, रामायण की 'सीता' ने कही ये बड़ी बात.

इसके अलावा बता दें कि कृष्णा अपने ब्वॉयफ्रेंड एबन ह्यमस के साथ भी फोटो और वीडियो पोस्ट करती हैं. कृष्णा एबन ह्यमस से एक होटल में मिली थी उसके बाद दोनों ने डेट करना शुरू कर दिया. कृष्णा ने अपनी मां और भाई से भी ब्वॉयफ्रेंड को मिलवा चुकी हैं. टाइगर भी एबन के अच्छे दोस्त बन चुके हैं. इसके अलावा दोनों की तस्वीरों पर भी टाइगर कमेंट करते रहते हैं. 

पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है जिसके चलते सभी घर पर रह रहे हैं लेकिन इस दौरान भी कृष्णा श्रॉफ लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हो रही हैं. कृष्णा फिल्मों से दूर हैं लेकिन फिर भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. कृष्णा किसी भी अदाकारा से कम फेमस नहीं हैं. कृष्णा अपनी हॉट और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़