कृति के बालों पर चंपी करते नजर आएं ब्वॉयफ्रेंड पुलकित

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा सनम रे एक्टर पुलकित सम्राट के साथ अपने रिलेश्नशिप को लेकर सुर्खयों में बनी हुई हैं. कृति ने हालही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें पुलकित उनके बालों में चंपी कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 16, 2020, 04:50 PM IST
    • कृति और पुलकित हैं रिलेशनशिप में
    • बॉलीवुड के नए कपल हैं दोनों
    • कृति की आगामी फिल्म चेहरे
कृति के बालों पर चंपी करते नजर आएं ब्वॉयफ्रेंड पुलकित

मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट का प्यार सर चढ़ कर बोल रहा है. ये कपल फिल्मी गलियारे का सबसे क्यूट कपल के रूप में जाना जा रहा है.

सलमान ने लॉकडाउन तोड़ने वालों से लेकर पथराव करने वालों पर रखी अपनी बात.

बॉलीवुड का यह नया कपल हैं और दोनों के रिश्ते की हवा तब ओर तेज हुई जब दोनों साथ में सलमान खान के बर्थडे पार्टी में साथ पहुंचे. हालही में कृति ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें पुलकित कृति के बालों पर चंपी कर रहे हैं. पोस्ट के साथ ही कृति ने कैप्शन में लिखा है कि पहले मैंने उसे चंपक की तरह बनाया और फिर उसने मेरी चंपी की.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

First I made him look like Champak, then made him give me a champi! @pulkitsamrat heya! Thanks ya! #quarantinememories #yelocozyolo (this is officially my new motto in life)

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda) on

कृति और पुलकित पहली बार फिल्म पागलपंती के सेट पर मिलें. सेट पर मिलने के बाद दोनों में दोस्ती हुई और फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों में प्यार हो गया. ये कपल साथ में अपनी अगली फिल्म में भी नजर आने वाले हैं. कृति की आगामी फिल्म चेहरे और तेश है. कृति फिल्म चेहरे में इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली हैं.  

कृति की आगामी फिल्म

कृति ने अपने करियर की शुरुआत साउथ फिल्मों से की थी और वहीं बॉलीवुड फिल्मों में फिल्म राज:रीबूट से कदम रखा. इस फिल्म में कृति इमरान हासमी के साथ नजर आईं थी जो कि हिट साबित हुई.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़