कृति ने सुशांत की फिल्म देखकर लिखा इमोशनल पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म राब्ता में नजर आ चुकी एक्ट्रेस कृति सेनन ने उनकी आखिरी फिल्म देखकर इंस्टाग्राम पर सुशांत के लिए इमोशनल पोस्ट लिखा है. कृति का यह पोस्ट हर किसी के दिल को छू रहा है.  

कृति ने सुशांत की फिल्म देखकर लिखा इमोशनल पोस्ट

मुंबई: कृति सेनन सुशांत सिंह राजपूत की अच्छी दोस्त थी और दोनों साथ में फिल्म राब्ता में भी नजर आ चुके हैं. 14 जून को सुशांत ने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा तो कह दिया लेकिन अपने फैंस और करीबियों के दिल में आज भी वह जिंदा है.

सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को शाम 7.30 बजे हॉटस्टार पर रिलीज की गई जिसके बाद उनके चाहने वालों ने उनकी फिल्म देखी और उसे देखकर अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं. 

कृति ने भी इंस्टाग्राम पर फिल्म को देखकर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है. उन्होंने लिखा ये सेरी नहीं है! और ये मैं कभी नहीं मानती. इसने मेरा दिल एक बार फिर तोड़ दिया है. मैंने मैनी में तुम्हें कई बार कई जगहों पर फिर से जिंदा होते देखा है. मुझे पूरी तरह पता है कि इस किरदार में तुमने कहां-कहां अपना कुछ हिस्सा जिया है. और हमेशा की तरह तुम्हारे सबसे अच्छे पल वो थे जब तुम चुप थे. वो पल जिनमें तुमने कुछ ना कहते हुए भी बहुत कुछ कह दिया.

'खतरों के खिलाड़ी-10' का आज फिनाले एपिसोड.

इसके साथ ही कृति ने फिल्म के डायरेक्टर महेश छाबड़ा और एक्ट्रेस संजना संघी को भी फिल्म के लिए और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी.