हिना खान की फिल्म 'हैक्ड' का खुलेआम केआरके ने उड़ाया मजाक

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली हिना खान फिल्मी दुनिया में अपने कदम रखने जा रही है. इसके लिए हिना खान बिग बॉस के घर फिल्म प्रमोशन के लिए भी पहुंची और शो में जमकर मस्ती भी की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2020, 05:34 PM IST
    • हिना को ब्वॉयफ्रेंड रॉकी का साथ मिला
    • फिल्म हैक्ड होने जा रही है रिलीज
हिना खान की फिल्म 'हैक्ड' का खुलेआम केआरके ने उड़ाया मजाक

मुंबई: हिना खान अपनी आगामी फिल्म हैक्ड के प्रमोशन को लेकर व्यस्त चल रही हैं लेकिन इसी बीच फिल्मों और कलाकारों पर अपने तीखे रिव्यू के लिए जाने जाने वाले केआरके ने हिना का मजाक बनाते हुए ट्वीट कर दिया. केआरके अक्सर बेतुके ट्वीट करते रहते हैं, कुछ लोग उनके रिव्यू को एंज्वॉय करते हैं तो कुछ अनदेखा कर देते हैं. लेकिन हिना पर इसबार केआरके ने कमेंट कर उनका उपहास उड़ाया.

एक थप्पड़ पर बनीं तापसी की पूरी फिल्म 'थप्पड़'.

 

हिना ने केआरके के कमेंट का जवाब समझदारी के साथ दिया 

केआरके ने हिना की फिल्म को लेकर लिखा कि मुझे ये जानकर काफी हैरानी हुई कि कोई हिना खान के साथ भी फिल्म बना सकता है. आखिर हिना की फिल्म को कौन देखेगा? मुझे पूरा यकीन है कि हिना खान अकेले ही अपनी फिल्म देखेंगी. जिसके बाद हिना भी चुप नहीं बैठी और उन्होंने केआरके को जवाब देते हुए लिखा कि बिना किसी वजह के एक दूसरे को नीचा दिखाना सही नहीं है. मैं आपके लिए मायने नहीं रखती होंगी लेकिन आज मैं जहां हूं यहां तक पहुंचने के लिए मैंने कड़ी मेहनत की है. 

हिना खान पर केआरके के कमेंट के बाद टीवी एक्टर करनवीर बोहरा और ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल ने भी साथ दिया. और दोनों ने केआरके के ट्वीट का जवाब भी दिया.

आखिर क्यों दुनिया के सबसे धनी व्यक्ति पर मानहानि का मुकदमा किया गया दर्ज?

ट्रेंडिंग न्यूज़