ट्विटर पर वीडियो के जरिए लता मंगेशकर ने पीएम मोदी को दी रक्षाबंधन की बधाइयां

रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर सुरों की देवी लता मंगेशकर ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राखी की शुभकामनाएं दी है. इसके साथ ही लता ने ट्वीट कर बताया कि क्यों वह इस साल पीएम मोदी को रक्षा सूत्र नहीं भेज पाईं.

ट्विटर पर वीडियो के जरिए लता मंगेशकर ने पीएम मोदी को दी रक्षाबंधन की बधाइयां

मुंबई: स्वर कोकिला भारत रत्न से सम्मानित दिग्गज गायिका लता मंगेशकर ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राखी की शुभकामनाएं दी है. इसके लिए लता ने उन्हें लता ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर के दी.

वीडियो में लता ने अपनी आवाज दी है. वीडियो की शुरुआत लता ने मोदी को नमस्ते करते हुए किया और कहा कि हर साल की तरह वह मोदी को राखी नहीं भेज पाई और इसकी वजह पूरा देश जानता है. लता जी ने बताया कि कोरोना की वजह से वह राखी नहीं भेज पाई लेकिन उनके द्वारा पूरे देश में किए गए सराहनीया काम की प्रशंसा की. लता जी ने कहा कि देशवासी आपके काम को कभी नहीं भूल सकेंगे.

आपको भारत की लाखों करोड़ों औरतें आपकी तरफ राखी के लिए उनके हाथ आगे हैं. लेकिन राखी बांधना मुश्किल है पर आप समझ सकते हैं. और अगर हो सके तो आप राखी के दिन हमसे वादा कीजिए कि आप भारत को और ऊंचा ले जाएंगे. नमस्कार. इसके साथ ही उन्होंने मोदी को टैग किया.

अगले साल रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षाबंधन'.

उनकी इस ट्वीट पर मोदी ने लिखा कि लता दीदी, रक्षा बंधन के इस शुभ अवसर पर आपका यह भावपूर्ण संदेश असीम प्रेरणा और ऊर्जा देने वाला है. करोड़ों माताओं-बहनों के आशीर्वाद से हमारा देश नित नई ऊंचाइयों को छुएगा, नई-नई सफलताएं प्राप्त करेगा। आप स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों, ईश्वर से मेरी यही प्रार्थना है.