'धक धक गर्ल' ने किया अपना सिंगिंग डेब्यू, आप भी सुने माधुरी का पहला गाना

'धक धक गर्ल' माधुरी दीक्षित ने हालही में अपना पहला गाना रिलीज किया है. कुछ दिन पहले ही माधुरी ने अपने बर्थडे पर इस गाने से जुड़े टीजर को रिलीज किया था जिसके बाद गाने को रिलीज किया गया, पूरे गाने को माधुरी ने गाया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 24, 2020, 12:26 PM IST
    • माधुरी ने कैंडल सांग किया रिलीज
    • सिंगिंग की दुनिया में माधुरी ने रखा कदम
'धक धक गर्ल' ने किया अपना सिंगिंग डेब्यू, आप भी सुने माधुरी का पहला गाना

मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा माधुरी दीक्षित ने अपने अभिनय और डांस के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है. माधुरी ने दशकों तक बॉलीवुड पर राज किया और कई सुपरहिट फिल्में अपने नाम की.

लेकिन अब माधुरी ने अपना एक और टैलेंट लोगों को दिखाया है. माधुरी ने पहली बार अपनी आवाज में गाना गाया है और उसे रिलीज भी किया है. माधुरी का यह गाना कैंडल नाम से रिलीज किया गया है. माधुरी ने गाने का टीजर अपने बर्थडे के दिन आउट किया था जिसके बाद से ही उनके प्रशंसक बेसब्री से गाने के रिलीज का इंतजार कर रहे थे.

ऐसे माधुरी को कई दफा शोज और स्टेज पर गाना गुनगुनाते हुए तो देखा जा चुका है लेकिन पहली बार माधुरी ने किसी गाने को अपनी आवाज दी है. गाने की रिलीज को आउट करते हुए माधुरी ने लिखा कि खुश हूं, उत्साहित हूं और थोड़ी नर्वस भी. आप सभी के लिए यह मेरा पहला गाना है जिसे एंज्वॉय कीजिए. आशा करती हूं आप गाने को उतना ही पसंद करेंगे जितना हमने इसे बनाने में मस्ती की.

जिस मुमताज की मौत की उड़ी अफवाह, शाहरुख बचपन से ही उनसे करते थे प्यार.

लॉकडाउन के बाद ही माधुरी जल्‍द डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' में जज के तौर पर नजर आएंगी. माधुरी ने लॉकडाउन के दौरान ही इस शो में शामिल होने के लिए लोगों से घर से ही डांस की वीडियो बनाकर भेजने का आग्रह किया है. हाल ही में माधुरी ने अपने घर से सीजन के पहले प्रोमो की शूटिंग की थी. शो में माधुरी के साथ फिल्म निर्माता शशांक खेतान और कोरियोग्राफर तुषार कालिया भी होंगे. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़