close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बर्थडे पर बेटे और ब्वॉयफ्रेंड दोनों के साथ मलाइका की मस्ती

अपने फिटनेस और हॉट फिगर के लिए हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली बॉलीवुड की 'मुन्नी' मलाइका अरोड़ा का बुधवार 23 अक्टूबर को बर्थडे था. मलाइका ने काफी समय बाद अपना बर्थडे मुंबई में मनाया.  मलाइका यह बर्थडे पार्टी मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में अपने करीबी दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करती दिखीं.  

बर्थडे पर बेटे और ब्वॉयफ्रेंड दोनों के साथ मलाइका की मस्ती

मुबंई: मलाइका अरोड़ा बुधवार को 45 साल की हो गई. अपने बर्थडे को मलाइका ने दोस्तों के साथ मनाया. इस मौके पर मलाइका ने सिल्वर कलर की वेस्टर्न ड्रेस में दिखीं जिसमें वह हमेशा की तरह बहुत हॉट दिख रहीं थी.  इस अवसर पर मलाइका के करीबी दोस्त भी पहुंचे. बहन अमृता अरोड़ा खान के साथ करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, अर्जुन रामपाल, अनन्या पांडेय, संजय कपूर, जाह्नवी कपूर, अक्षय कुमार , करन जौहर और कई फिल्मी सितारों ने शिरकत की. पर एक गेस्ट पार्टी में ऐसे पहुंचे जिनका इंतजार हर किसी को था और वह कोई नहीं मलाइका के बेहद करीबी दोस्त और रूमर ब्यॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर. 
  
मलाइका के बेटे अरहान ने बर्थडे पार्टी में पहुंच कर उसे और भी स्पेशल बनाया. इस बीच अर्जुन और अरहान साथ में बात करते भी नजर आए. अर्जुन कपूर और मलाइका इस पार्टी में साथ में खूब मस्ती करते दिखें. और दोनों की साथ की फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. दोनों के फैंस भी काफी दिलचस्पी के साथ इस तस्वीर पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.  इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि दोनों जल्द ही अपने रिश्ते पर मुहर लगा सकते हैं. 

पार्टी में मौजूद सितारें एक- एक करके पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है. करीना कपूर ने हॉट तस्वीरें शेयर की.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday @malaikaaroraofficial ❤️❤️❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

अर्जुन रामपाल ने एक सेल्फी शेयर कर धूम मचा दी. 

बता दें कि बॉलीवुड सेंसेशन मलाइका अरोड़ा का अरबाज खान से अलगाव का कारण भी अर्जुन कपूर के साथ बढ़ती हुई उनकी नजदीकियों  को ही बताया जाता है.