Motorola और Samsung में प्रतिस्पर्धा तेज, दोनों नई फोन की लॉन्चिंग पर जुटी

स्मार्टफोन ब्रांड निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) और सैंमसंग (Samsung) मार्केट में  एक के बाद एक नया मॉडल लेकर आ रहे हैं. हालही में दोनों ने अपना नया मॉडल लॉन्च किया है जिसके बाद मोटोरोला ने अपने नए मॉडल की भी घोषणा कर दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 24, 2020, 04:32 PM IST
    • मोटोरोला सितंबर में अपना एक और नया मॉडल लॉन्च करने को तैयार
    • सैमसंग ने हालही में किया अपना फोल्डेबल फोन लॉन्च
Motorola और Samsung में प्रतिस्पर्धा तेज, दोनों नई फोन की लॉन्चिंग पर जुटी

नई दिल्ली: स्मार्टफोन ब्रांड निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) और सैंमसंग (Samsung) आमने-सामने आ चुके हैं. दरअसल samsung अपना नया फोल्डेबल फोन लॉन्च कर चुका है तो वहीं Motorola अपना दूसरा फोन लॉन्च करने जा रहा है.

बता दें कि हालही में Motorola ने अपना नया फोन लॉन्च किया था और इसी फोन की दूसरी सीरीज मोटो रेजर 2 (moto razor 2) को सितंबर में लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहा है. मोटोरोला ने अपना नया फोन Moto g8 power lite लॉन्च किया है जो कम दाम में एक बेहतर ऑप्शन है. महज 8,999 रुपये की कीमत के इस फोन में 5,000 एमएच की बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है.

Google मार्केट में अपना नया pixel 4A फोन लॉन्च करने को तैयार, लिंक पर क्लिक कर पढ़े पूरी खबर.

इसके साथ ही फोन को दो  रंग में उपलब्ध करवाया गया है एक  रॉयल ब्लू और दूसरा आर्कटिक ब्लू. जिसकी बिक्री मोटोरोला की आधिकारिक वेबसाइट के साथ ही ई-कॉमर्स कंपनी फिल्पकार्ट पर 29 मई से की जाएगी. 

भारत में स्मार्टफोन निर्माता ने अपने फ्लैगशिप मोटोरोला रेजर ब्लैक को मार्च में 6जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च  किया था. फोन को  1,24,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया. इसके अलावा फोन में 2.7 इंच का ओएलईडी 'क्विक व्यू' डिवाइस के बाहरी हिस्से पर इंटरैक्टिव डिस्प्ले आपको जोड़े रखेगा. मोटो रेजर 2 के फीचर्स से अभी पूरी तरह से पर्दा नहीं उठाया गया है. कोरोना की वजह से  फोन को अभी मार्केट में नहीं उतारा गया है.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़