NCB का ऑपेरशन A, B, C! फिल्मी जगत के कई बड़े सितारों का ड्रग्स कनेक्शन आएगा सामने

किसी ने सच कहा है कि "सच परेशान हो सकता है, मगर पराजित नहीं".. सुशांत सिंह राजपूत के केस में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. जब एक के बाद एक ड्रग्स रैकेट का खुलासा हो रहा है. इस बीच NCB ने बॉलीवुड के बड़े सितारों पर शिकंजा कसने का मूड बना लिया है. इसके लिए ऑपरेशन ABC के तहत जांच शुरू की जा रही है..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 9, 2020, 11:42 PM IST
    • अब नपेंगे बॉलीवुड के बड़े सितारे
    • ड्रग्स कनेक्शन का होगा खुलासा
    • NCB करेगी बड़े सितारों से पूछताछ
NCB का ऑपेरशन A, B, C! फिल्मी जगत के कई बड़े सितारों का ड्रग्स कनेक्शन आएगा सामने

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) फिल्म इंडस्ट्री में होने वाली ड्रग्स पार्टी, और ड्रग्स लेने वाले फिल्मी सितारों समेत फिल्म डायरेक्टर, प्रड्यूसरों पर शिकंजा कसेगी. रिया, शौविक और इस केस के बाकी आरोपियों से पूछताछ के बाद NCB को कई ऐसे सबूत मिले हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में भारी तादाद में अलग अलग तरह की ड्रग्स इस्तेमाल होता है.

NCB के निशाने पर बॉलीवुड का 'ड्रग्स गैंग'

एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर ऑपेरशन केपीएस मल्होत्रा ने अपनी टीम के साथ इस एक अलग केस की जांच की रूप रेखा तैयार की है. सूत्रों के मुताबिक NCB अब आने वाले दिनों में उन लोगों को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाएगी जिनका नाम सुशांत केस में सामने आया है. एनसीबी ने अपनी जांच की A, B, C तैयार कर ली है.

ऐसे चलेगा NCB का ऑपरेशन A, B, C

- NCB सबसे पहले फिल्म इंडस्ट्री के C ग्रेड के उन छोटे कलाकारों को पूछताछ के लिए बुलाएगी जो ड्रग्स लेते हैं या बेचते हैं.

- उसके बाद उनके बयान दर्ज करने के बाद B ग्रेड के फिल्मी सितारों को समन करेगी, ये वो फिल्मी सितारे हैं जिनको लगभग हर आदमी जानता है.

- इन लोगों से पूछताछ करने के बाद A ग्रेड के फिल्मी सितारों का नंबर आएगा, जिसमें फिल्म जगत के वो सभी बड़े नाम है.

दरअसल NCB सभी लोगों से पूछताछ करके फिल्म इंडस्ट्री में होने वाली ड्रग्स की सप्लाई की जड़ तक पहुंचना चाहती है. इस लिए एनसीबी के निशाने पर कुछ नामी फ़िल्म प्रड्यूसर, डायरेक्टर और एक्टर और एक्ट्रेस है. एनसीबी अपने इस ऑपेरशन के जरिये छोटे मोटे ड्रग्स पैडलर्स का सिरा पकड़कर फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय ड्रग्स माफिया का पूरा नेटवर्क तोड़ना चाहती है.

इसे भी पढ़ें: जेल में रात भर रोती रही रिया! आज नहीं हुई बेल पर सुनवाई

सुशांत सिंह राजपूत की मौत में ड्रग्स के एंगल से जांच शुरू हुई, तो रिया चक्रवर्ती, उसका भाई, सैमुअल मिरांडा और कई ड्रग पेडलर और डीलर्स सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं. आपको बता दें, रिया चक्रवर्ती ने ही NCB की पूछताछ में बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा करते हुए करीब 25 लोगों के नाम का खुलासा किया है. जिसके बाद माना जा रहा है कि कई बड़े सितारे भी नप सकते हैं.

इसे भी पढ़ें: कंगना के दफ्तर पर चला बुल्डोजर, तो कांग्रेस में छिड़ गया 'गृह युद्ध'

इसे भी पढ़ें: उद्धव सरकार में दो फाड़, कंगना के ऑफिस को तोड़ने पर शरद पवार ने उठाये सवाल

ट्रेंडिंग न्यूज़