मुंबई पुलिस की नई 'कोशिश': मालवाणी पुलिस आउट, चारकोप पुलिस इन !

 सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की हत्या के मामले में एक बड़ा बदलाव आया है, अब चारकोप पुलिस करेगी मामले की 'जांच'..  

 मुंबई पुलिस की नई 'कोशिश':  मालवाणी पुलिस आउट,  चारकोप पुलिस इन !

नई दिल्ली.  मालवाणी पुलिस ने दिशा सालियान हत्या मामले में जो जांच की है वो सबने देखी है. अगर उसे जांच कहते हैं तो उम्मीद है कि अब चारकोप पुलिस ऐसी जांच नहीं करेगी. हैरानी तो इस बात पर है कि मुंबई पुलिस द्वारा आत्महत्या करार दिए गए जिस मामले में उसने सारे साक्ष्यों की कम्प्यूटर फ़ाइल ही उड़ा दी अब वो पुलिस जांच क्या करेगी? अब जांच के लिए उसने बचाया क्या है?

 

दोनों मामलों में जुड़ते दिख रहे हैं तार

सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की हत्याहों की बात करें तो इन दोनों ही मामलों की जांच मुंबई पुलिस ने अपने 'ढंग' से की और इन दोनों ही मामलों को आत्महत्या बताने की कोशिश करके मामले को खारिज करने की नाकाम कोशिश भी की. लेकिन भला हो भारत के मीडिया का उसने गड़े मुर्दे खोद डाले और बता दिया कि मारे गए लोग आत्महत्या नहीं करते. अब इन दोनों ही हत्याओं के तार एक दूसरे से जुड़े दिखाई दे रहे हैं.

चारकोप पुलिस मालवाणी पुलिस से बेहतर

मुंबई पुलिस का मानना है कि दिशा ने आत्महत्या की है और मुंबई पुलिस का मानना है कि मालवाणी पुलिस से चारकोप पुलिस बेहतर है. और मुंबई पुलिस का ये भी मानना है कि जिस आत्महत्या के सभी तथ्य भी कम्प्यूटर से उड़ चुके हैं अब भी उसमें जांच के लिए बहुत कुछ बचा है और सारी दुनिया को ये जांच करके दिखाएगी मुंबई की चारकोप पुलिस.

 

'नई' पुलिस पहुंची दिशा के घर

चारकोप पुलिस तैयार ही बैठी थी इस भारी भरकम जिम्मेदारी को सम्हालने के लिए. और ज्यों ही हुकुम मिला शनिवार की शाम वाले वीकएन्ड का मूड छोड़ कर चारकोप पुलिस जा पहुंची दिशा के घर. और उसने दुनिया को संदेश दे दिया है कि इस हत्या को वह आत्महत्या सिद्ध करके रहेगी.

ये भी पढ़ें. दिशा के माता-पिता से 'जबर्दस्ती' दिलवाया गया है बयान