छोटे पर्दे की मशहूर नागिन बनेंगी 'बिग बॉस 14' की प्रतिभागी

बिग बॉस 14 सितंबर से शुरू होने जा रहा है जिसे लेकर अभी से दर्शकों में उत्सुकता बनी हुई है. शो की शूटिंग भी सलमान खान के साथ मेकर्स ने शुरू कर दिया है और इस बीच इन सेलिब्रिटी के घर में आने की खबरें सामने आ रही है. जानिए कौन-कौन से सेलिब्रिटी इस सीजन में प्रतिभागी के रूप में दिख सकते हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 12, 2020, 10:35 AM IST
    • निया शर्मा की शो में शामिल होने की खबरें
    • अध्ययन सुमन भी बन सकते हैं प्रतिभागी
 छोटे पर्दे की मशहूर नागिन बनेंगी 'बिग बॉस 14' की प्रतिभागी

मुंबई: सितंबर से भारतीय टेलीविजन का पसंदीदा रियलिटी शो बिग बॉस का 14वां सीजन शुरू होने वाला है. जिसे लेकर मेकर्स ने शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है. हालही में सलमान खान ने शो के प्रोमो भी शूट किए हैं.  

हर बार की तरह इस बार भी घर के प्रतिभागियों को लेकर दर्शकों की उत्सुकता बनी हुई है. इस दौरान कई नाम सामने आ रहे हैं जिसमें एक नाम नागिन 4 की लीड एक्ट्रेस निया शर्मा का भी है. खबरों की मानें तो निया बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने जा रही हैं. 

शादी के बाद भी अन्ना( सुनील शेट्टी) का रह चुका है इन अभिनेत्रियों के साथ अफेयर्स.

निया छोटे पर्दे का बहुत ही पॉपुलर चेहरा है और इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से भी चर्चाओं में बनी रहती हैं. निया को एशिया की सबसे सेक्सिएस्ट महिला की लिस्ट में भी शामिल किया जा चुका है. 

निया के अलावा शो में एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन, अध्ययन सुमन, करण कुंद्रा, विवियन डीसेना, सुरभि ज्योति का नाम शामिल है. लेकिन अभी तक शो के मेकर्स ने किसी भी कंटेस्टेंट को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.

महामारी को देखते हुए शो का थीम जंगल पर आधारित होगा जिसमें पूरी तरह से सरकार द्वारा जारी किए गए निर्देशों का पालन किया जाएगा. शो के प्रतिभागियों को घर में भेजने से पहले उनका कोरोना टेस्ट भी करवाया जाएगा जिसके बाद ही उन्हें घर में दाखिला मिलेगा.

ट्रेंडिंग न्यूज़