अब संजू बाबा की तबीयत हुई खराब, लीलावती अस्पताल में हुए भर्ती

शनिवार शाम को बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की तबीयत बिगड़ गई है. जिसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया है. संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ महसूस हो रही है. मुंबई के लीलावती अस्पताल की तरफ से जारी बयान में कहा गया,

अब संजू बाबा की तबीयत हुई खराब, लीलावती अस्पताल में हुए भर्ती

मुंबईः यह साल फिल्मी दुनिया के लिए ठीक नहीं चल रहा है. खबर मिली है कि बॉलीवुड के संजू बाबा यानी कि संजय दत्त की तबीयत बिगड़ गई है. अभिनेता को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि अभी तक उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव है.

वह कोरोना संक्रमित नहीं बताए गए हैं. इसलिए उन्हें नॉन कोविड ICU भर्ती किया गया. लेकिन अभिनेता को सांस लेने में तकलीफ की बात सामने आई है. 

कोरोना से संक्रमित नहीं हैं संजय दत्त
जानकारी के मुताबिक, शनिवार शाम को बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की तबीयत बिगड़ गई है. जिसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया है. संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ महसूस हो रही है. मुंबई के लीलावती अस्पताल की तरफ से जारी बयान में कहा गया,

"एक्टर संजय दत्त सांस की तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती हुए. उनकी कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई है, लेकिन मेडिकल ऑब्जर्वेशन के लिए उन्हें कुछ समय यहां रखा जाएगा. वह बिल्कुल ठीक हैं."

परिवार से दूर हैं संजू बाबा
अभिनेता संजय दत्त इस वक्त मुंबई में अकेले ही हैं. पत्नी मान्यता दत्त दरअसल लॉकडाउन से पहले ही दुबई गई थीं और वहां से लौट नहीं पाई थीं. इस वजह से संजय दत्त इस समय परिवार से दूर रह रहे हैं. संजय दत्त काफी समय से अपनी फैमिली को मिस कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर भी उनकी यह भावनाएं जाहिर हुई थीं. अभी हाल ही में उनका KGF चैप्टर-2 का लुक जारी हुआ है. 

क्या ये मुंबई पुलिस की तीन बड़ी 'आपराधिक लापरवाहियां' नहीं हैं?

बच्चन परिवार हुआ कोरोना मुक्त, अभिषेक बच्चन ने भी दी कोरोना वायरस को मात