close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अपने दिवाली लुक से नुसरत ने सोशल मीडिया पर मचा दिया हंगामा

27 अक्टूबर को पूरा देश दिवाली के जश्न में डूबा हुआ था. तो इस जश्न में राजनेता भी पीछे नहीं रहें. एक के बाद एक सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपनी दिवाली की तस्वीर शेयर करते नजर आए. इस मौके पर टीमसी सांसद नुसरत जहां ने भी अपने पति निखिल जैन के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरे शेयर की.

 अपने दिवाली लुक से नुसरत ने सोशल मीडिया पर मचा दिया हंगामा

कोलकाता: शादी के बाद नुसरत जहां की यह पहली दिवाली थी. जिसे नुसरत ने धूमधाम से पति निखिल जैन के साथ मनाया और दिवाली की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर के सभी को दिवाली की शुभकामनाएं दी. तस्वीरों के साथ ही नुसरत ने निखिल के साथ दिवाली विश करते हुए एक वीडियो भी शेयर की. जिसमें दोनों ने पर्यावरण को सुरक्षित रखने का संदेश दिया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy diwali to all..!!

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

शेयर की गई तस्वीरों में नुसरत पूरी तरह भारतीय परिधान में दिखीं. इस अवसर पर नुसरत किसी नई नवेली दुल्हन से कम नहीं लग रही थीं. उन्होंने लाल रंग की साड़ी के साथ पीले रंग के ब्लाउज पहन रखा है. हाथों में चूड़ियां, मांग में सिंदूर, खुले बाल और माथे पर तिलक कर रखा है. नुसरत ने दिवाली बिल्कुल परंपरागत हिंदू तरीके से मनाया. 

जैसे ही नुसरत ने अपनी दिवाली की तस्वीर को साझा की लोगों ने भी जम कर नुसरत को दिवाली की बधाईयां दी. बधाई के साथ ही लोगों ने नुसरत के तीरीफों की पुल बांध दी और एक से बढ़ कर एक कमेंट आने लगे. नुसरत जहां ने निखिल जैन से प्रेम विवाह किया था. नुसरत को धर्मनिरपेक्ष सोच वाली महिला कहा जाता है तमाम विरोध के बाद भी नुसरत ने निखिल से शादी की और हर पर्व को पूरे उत्साह के साथ मनाती हुई दिखती हैं.