PM मोदी की अपील पर जगमगा उठा पूरा का पूरा Bollywood

खतरनाक कोरोना वायरस को मात देने के लिए पूरा देश एकजुट है. रविवार 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए दीया जलाकर हिन्दुस्तान ने से साफ-साफ संदेश दे दिया है. पीएम मोदी के इस अपील की फिल्मी दुनिया पर कितना असर हुआ इस खास रिपोर्ट में देखिए...

PM मोदी की अपील पर जगमगा उठा पूरा का पूरा Bollywood

मुंबई: मायानगरी मुंबई 5 अप्रैल को रात 9 बजे पूरे देश की ही तरह जगमगा रही थी. लेकिन यहां की चमचमाती रोशनी पर पूरे देश की नजरें थी खासकर बॉलीवुड के सितारों पर हर किसी ने पीएम मोदी के ताली-थाली बजाने के निवेदन को भी यहां खूब समर्थन दिया था और अब बारी थी रात 9 बजे 9 मिनट दिए-कैंडल जलाने की लाइट्स बंद कर रोशनी करने की...

अक्षय ने दीया जलाकर दिया संदेश

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार देश के कामों में हमेशा आगे बढ़कर हिस्सा लेते हैं. इस मौके पर अक्षय ने दीये जलाकर एकता का संदेश दिया. हाल ही में उन्होंने कोरोना वायरस के खिलाफ 25 करोड़ रुपये की आर्थिक मदद दी थी.

'Big B' ने भी PM मोदी की अपील का किया समर्थन

अमिताभ बच्चन ने पीएम मोदी की अपील का समर्थन किया. इस मौके पर बिग बी टॉर्च जलाकर एकता का संदेश दिया. हाल ही में कोरोना की अभूतपूर्व स्थिति को समझते हुए अमिताभ बच्चन ने एक पहल शुरू की, जिसका नाम 'वी आर वन (हम एक हैं)' है. इस पहल के जरिए देश के 1 लाख कर्मचारियों को एक महीने तक राशन मुहैया कराया जाएगा.

विराट अनुष्का ने जलाए दीये

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने दीये जलाकर संदेश दिया. उन्होंने एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें अनुष्का दीये जला रही हैं और विराट उनके पास बैठे हैं. पीएम मोदी ने बीते दिनों विराट कोहली से कोरोना के खिलाफ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात भी की थी.

रणवीर-दीपिका ने भी दिया संदेश

बॉलीवुड के हॉट कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी इस मौके नजर आए. उन्होंने अपनी बालकनी पर दीये जलाकर कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुटता का संदेश दिया.

अनुपम खेर ने 9 बजे 9 मिनट के लिए मोमबत्ती जलाया

बॉलीवुड के दिग्‍गज ऐक्‍टर अनुपम खेर ने भी 9 बजे 9 मिनट के लिए मोमबत्ती जलाकर शांति और एकता का संदेश दिया है. कोरोना के ख‍िलाफ जंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर घर की बालकनी में पहुंचे अनुपम खेर ने कहा कि यह मोमबत्ती, यह दीया 130 करोड़ भारतीयों की दुआ है. यह दुनिया को कोरोनामुक्‍त बनाने का हिंदुस्‍तानी तरीका है.

सुपर स्टार रजनीकांत ने दिया संदेश

साउथ फिल्मों के सुपर स्टार रजनीकांत भी पीएम मोदी की अपील का समर्थन करते नजर आए. उन्होंने ठीक 9 बजे मोमबत्ती जलाकर एकता का संदेश दिया.

रवीना टंडन ने भी दीप जलाया

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी इस मौके पर दीप जलाया और वो बीते कुछ समय में कोरोना को लेकर काफी मुखर रही हैं और चीन को उन्होंने इस इसके खूब लताड़ भी लगाई थी, फिलहाल इस दिये के साथ वो शांति के एकता का संदेश दे रही हैं.

अनिल कपूर ने भी शेयर किया खास वीडियो

अनिल कपूर ने इस मौके पर ये खास वीडियो शेयर किया जिसमें वो अपने घर के बाहर नजर आ रहे हैं और यहीं उन्होंने दीप भी प्रज्विलत किए थे. साथ ही अनिल कपूर कैंडल को जलाकर ले जाते हुए नजर आ रहे हैं उन्होने पूरे घर को दियों से सजा रखा था.

दीपों को जलाए नजर आईं माधुरी

माधुरी दीक्षित भी इस दौरान परिवार के लोगों के साथ दीपों को जलाए नजर आईं. उन्होंने इस दौरान श्लोक को भी दोहराया ट्विटर पर अपने साझा किए वीडियो में माधुरी ने मानवता के दुश्मन को हराने और सभी से साथ मिलकर रहने की अपील की.

इसे भी पढ़ें: कोरोना की वैक्सीन बनाने के लिए अनुदान देंगे बिल गेट्स

कुल मिलाकर बॉलीवुड के तमाम दिग्गजों ने पीएम मोदी की इस अपील में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और लोगों को कोरोना के खिलाफ लड़ने के साथ-साथ सब्र रखने की अपील भी की है.

इसे भी पढ़ें: आशाओं के दीप से जगमग देश, जानिए वैदिक काल से लेकर आज तक क्या है इसका महत्व

इसे भी पढ़ें: कोरोना को लेकर ब्रिटेन को भी चीन पर है संदेह