close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नौटंकीबाज पाकिस्तानी सिंगर ने अपने जिस्म पर बांधा बम, लोगों ने किया ट्रोल

अपने बयानों से पहले भी विवादों में घिर चुकी पाकिस्तानी पॉप सिंगर रबी पीरजादा ने  कुछ ऐसा किया कि वह एक बार फिर विवादों में है. उसने अपने शरीर पर बम बांधकर पीएम मोदी को चेतावनी दी है. 

 नौटंकीबाज पाकिस्तानी सिंगर ने अपने जिस्म पर बांधा बम, लोगों ने किया ट्रोल

नई दिल्ली: गायकी से ज्यादा अपने अजीबों गरीब हरकतों से सुर्खियों में छाई रहने वाली पाकिस्तानी सिंगर रबी पीरजादा फिर से विवादों में छाई है. इस बार फिर उन्होंने ट्वीटर पर पोस्ट किया जिसमें अपने शरीर पर बम  बांध रखा है और भारतीय पीएम को धमकी देते हुए बम से उड़ाने की बात कह रही हैं. ट्वीट करते हुए लिखा है कि-
मुझे नफरत है जब किसी की मृत्यु होती है तो उसमें मानवता की भी मौत होती है. लेकिन उन्होंने वास्तव में भारतीय कब्जे वाले कश्मीर पर क्रूरता की सीमा का परीक्षण कर रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि #modihitler अपने बुरे उद्देश्यों के लिए इन लोगों को उपयोग में लाना बंद कर देंगे. 

 

उनके इस पोस्ट के बाद भारतीयों का गुस्सा फूट पड़ा. और उन्होंने पीरजादा को उसी के अंदाज में खरी खोटी सुना दिया. 


कुछ ने लिखा कि कश्मीर पर भारतीयों ने नहीं बल्कि पाकिस्तानियों ने कब्जा किया है.  तो कुछ ने अपने देश के हालात को देखने की बात कहीं है. भारत के एक यूजर ने  लिखा  कि रबी खुद को कराची फैशन वीक के लिए तैयार कर रही हैं.तो एक ने कह डाला कि कहीं वह दिवाली के मौके पर फट न जाए. एक यूजर ने पाकिस्तान में पनपने वाले आतंकवादियों को लेकर तंज कसा और कहा कि यह पाकिस्तान की राष्ट्रीय ड्रेस है.

एक यूजर ने यह तक कह दिया कि आप पाकिस्तान के पारंपरिक पहनावे में काफी अच्छी लग रही हैं.

 

बता दें कि सितंबर में कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद भी रबी पीरजादा ने एक सांप और मगरमच्छों  के साथ पोस्ट जारी किया था. और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सांप से कटवाने की बात कहते हुए धमकी दी थी.  जिसके बाद  रबी पीरजादा पर पाकिस्तान सरकार ने गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया था. क्योंकि उन्होंने चार अजगर, मगरमच्छ को पालतू बनाकर अपने घर पर रखा था. जो वन्य प्राणी कानून का उल्लंघन है.