परिणीति को फिल्म की शूटिंग में लगी चोट, फैंस के साथ की चोट की तस्वीर साझा

फिल्म इश्कजादे से सिनेमाप्रेमियों के दिल में जगह बनाने वाली अदाकार परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं. परिणीति भारतीय बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल के उपर बन रही फिल्म में सायना का किरदार निभा रही हैं.

परिणीति को फिल्म की शूटिंग में लगी चोट, फैंस के साथ की चोट की तस्वीर साझा

मुबंई: परिणीति चोपड़ा के फैंस के लिए एक बुड़ी खबर है, फिल्म के सेट पर सायना को चोट लग गई है. जिसकी वजह से शूट को रोक दिया गया है और फिलहाल परिणीति आराम फरमा रहीं हैं. परिणीति के करियर की यह पहली बॉयोपिक फिल्म है, जिसके लिए परिणीति खुब पसीना बहा रही हैं. आएं दिन परिणीति फिल्म के सेट से अपने फैंस के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहतीं हैं. 

परिणीति को इस फिल्म से बेहद उम्मीदें

लंबे समय से परिणीति की किसी भी फिल्म ने बड़े पर्दे पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया है इसलिए इस फिल्म से परिणीति की काफी उम्मीदें जुड़ी हुई हैं. फिल्म के लिए परिणीति ने बैडमिंटन ट्रेनिंग भी ली है ताकि सायना के किरदार के साथ पूरी तरह से जस्टिस हो सके.

परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम पर चोट के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा- मैं और सायना की पूरी टीम मेरा ध्यान रखते हैं कि मुझे कोई चोट नहीं लगना चाहिए पर यह हो गया, पर अब मैं पूरी तरह से आराम करूंगी जबतक फिल्म की शूटिंग दूबारा से शुरू नहीं हो रही.

परिणीति के इस पोस्ट के बाद परिणीति के फैंस ने जल्दी ठीक होने की दुआएं की और फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी. कुछ दिनों पहले यह भी खबर आई थी कि बैडमिंटन के खेल में कोई कमी न रह जाए और परिणीति पूरा समय इस खेल को सीखने में लगा सके. इसके लिए वह अपने घर से मुबंई के बैडमिंटन स्टेडियम में शिफ्ट हो गई थी और करीब 15 दिन तक वहीं पर रहीं. 

पहले श्रद्धा को दिया था सायना का किरदार 
परिणीति से पहले इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर को लिया गया था, श्रद्धा ने फिल्म की शूटिंग भी तैयार कर दी थी. शूटिंग के दौरान श्रद्धा को डेंगू हो गया और ठीक होने के बाद श्रद्धा अन्य फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो गई जिस वजह से फिल्म के डॉयरेक्टर अमोल गुप्ता ने परिणीति को यह फिल्म में लेने का निर्णय लिया. 


परिणीति की लास्ट फिल्म मेरी प्यारी बिंदू थी. फिल्म सायना को 2020 में रिलीज किया जाएगा लेकिन फिलहाल तारीख तय नहीं की गई है.