जानिए क्यों घर छोड़कर अनजान जगह पर रहने को मजबूर हुईं परिणीति

फिल्म इश्कजादे से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली अदाकारा परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपने घर पर नहीं रह रहीं. इसकी वजह है उनकी आगामी फिल्म जो कि सायना नेहवाल की बॉयोपिक हैं. जिसे लेकर परिणीति काफी चर्चाओं में हैं.

जानिए क्यों घर छोड़कर अनजान जगह पर रहने को मजबूर हुईं परिणीति

मुंबई: परिणीति चोपड़ा बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल की बॉयोपिक में सायना का किरदार निभा रही हैं. जिसके लिए परिणीति बैडमिंटन ट्रेनिंग ले रही हैं. यह ट्रेनिंग नवी मुंबई के रामशेथ ठाकुर इंटरनेशनल स्पोर्टस कांप्लेक्स में चल रही है. ट्रेनिंग के चलते परिणीति को रोजाना घर से आना-जाना पड़ रहा था और इसकी वजह से रोजाना चार से पांच घंटे का समय लगता था. इसी समय को बचाने के उद्देश्य से परिणीति  स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में रूकी है.

इसपर बात करते हुए परिणीति ने कहा कि "हमने स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में ठहरने का निर्णय लिया है, क्योंकि मैं प्रशिक्षण ले सकती हूं और शूट भी इसी लोकेशन पर है. मेरे लिए मेरे खेल को बेहतर बनाना महत्वपूर्ण है, क्योंकि मैं उनक हिस्सों की शूटिंग से पहले खुद को परफेक्ट करना चाहती हूं, जिसमें मुझे 'साइना' की तरह खेलना है." 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Getting there ... shoot begins SOOOON! #SainaNehwalBiopic

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

 

पिछले कुछ समय से परिणीति की किसी भी फिल्म ने बॉलीवुड में अच्छा कलेक्शन नहीं किया है. पर इस फिल्म से परिणीति की काफी उम्मीदें है जिसके लिए परिणाति अपनी मेहनत में किसी तरह की कमी नहीं कर रही हैं. परिणीति फिल्म को लेकर काफी लगन से बैडमिंटन का अभ्यास कर रही है ताकि फिल्म की शूटिंग से पहले खुद को परफेक्ट कर सकें. 

बता दें कि परिणीति स्पोर्टस कांप्लेक्स के बेसिक रूप में रह रही हैं जहां उनकी पहुंच सिर्फ वहां की सुविधाओं तक है. अदाकारा के साथ वहां पर खाना बनाने के लिए रसोइयां मौजूद हैं, जो उनके डाइट का ध्यान रख रहे हैं. परिणीति ने यह भी कहा कि मैं यहां के आरामदायक कमरे में अच्छी नींद ले पा रही हूं. मैं यहां करीब दो हफ्ते रहूंगी. यानी यह साफ है कि सायना की बॉयोपिक में परिणीति उम्दा अभिनय करने वाली हैं.

फिल्म पानीपत की पूरी अपडेट जानने के लिए पढ़े यह खबर, दिए गए लिंक पर क्लिक करें

श्रद्धा कपूर को रिप्लेस कर परिणीति को मिली यह फिल्म
सूत्रों कि मानें तो इस फिल्म के लिए पहले श्रद्धा कपूर को लिया गया था. श्रद्धा ने बैडमिंटन की ट्रेनिंग भी शुरू कर दी थी. फिल्म की शूटिंग सितम्बर, 2018 में शुरू भी हो गई थी लेकिन श्रद्धा डेंगू की शिकार हो गई और जिस वजह से फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी थी लेकिन ठीक होने के बाद श्रद्धा ने अपनी डेट ABCD3  के मेकर को दे दी.

श्रद्धा के बीजी शेड्यूल को देखते हुए फिल्म के डायरेक्टर अमोल गुप्ता ने श्रद्धा कपूर को रिप्लेस कर परिणीति चोपड़ा को फिल्म ऑफर किया.