'कसौटी जिंदगी की' में बने रहेंगे पार्थ, नहीं छोड़ रहे शो

एकता कपूर का बहुचर्चिच शो 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay) कई दिनों से चर्चाओं में बनी हुई है. इसकी वजह है शो का लीड किरदार निभा रहे  पार्थ समथान (Parth Samthaan) का शो को छोड़ने का लिया गया फैसला. लेकिन आखिरकार शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने पार्थ को मना लिया है और पार्थ अब शो से जुड़े रहेंगे.

'कसौटी जिंदगी की' में बने रहेंगे पार्थ, नहीं छोड़ रहे शो

मुंबई: एकता कपूर के बहुचर्चिच शो कसौटी जिंदगी की 2 (Kasautii Zindagii Kay) कई दिनों से चर्चाओं में बनी हुई है. शो से पहले खबर आई की जल्द ही अनुराग का किरदार निभा रहे पार्थ समथान (Parth Samthaan) शो को छोड़ रहे हैं क्योंकि पार्थ कुछ अलग करना चाहते हैं.

इतना ही नहीं पार्थ ने शो के मेकर्स को शो छोड़ने का नोटिस भी दे दिया था जिसके बाद लगातार खबरें आ रही थी कि शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर पार्थ को मनाने में लग गई हैं. पार्थ ने कुछ नई प्रोजेक्टस और हेल्थ को ध्यान में देखते हुए यह फैसला लिया था. पर इसके बाद खबर आई की शो में प्रेरणा की भूमिका निभा रही एरिका फर्नाडिंस (Erica Fernandes) भी कसौटी जिंदगी से विदाई ले सकती हैं और उनकी जगह दिव्यांका त्रिपाठी को लिया जा सकता है.

साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण कर चुके हैं तीन शादियां, लिंक पर क्लिक कर तस्वीरें संग देखें पूरी खबर.

मीडिया में कई दिनों से पार्थ (Parth Samthaan) के रिप्लेस को लेकर भी बात चल रही थी जल्द ही मेकर्स हर्षद चोपड़ा, बरुन सोबती, विजयेंद्र कुमेरिया में से किसी को फाइनल कर सकते हैं. लेकिन अब इन सारी खबरों पर ब्रेक लग गया है क्योंकि पार्थ कसौटी जिंदगी में बने रहेंगे और यह शो के फैन्स के लिए अच्छी खबर है.

शो 2018 में शुरू किया गया है और इसमें तब से ही कई किरदारों में बड़ा बदलाव देखा जा चुका है. कोमोलिका का रोल निभा रही हिना खान को आमना शरीफ ने रिप्लेस किया वहीं मिस्टर बजाज की भूमिका निभा रहे करण सिंह ग्रोवर को करण पटेल ने हालही में रिप्लेस किया है.