close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है ''पति, पत्नी और वो'' का ट्रेलर

''पति, पत्नी और वो'' का ऑफिशियल ट्रेलर 3 नवंबर, रविवार को रिलीज किया जा चुका है. ट्रेलर रिलीज के बाद से ही लोगों में फिल्म को लेकर खासा उत्साह दिख रहा है.  सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है.

जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है ''पति, पत्नी और वो'' का ट्रेलर

मुबंई: फिल्म का ट्रेलर रिलीज के बाद से अब लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, ये यूट्यूब पर दूसरे नंबर पर है. इसको अब तक लगभग 27 मिलियन यानी 2 करोड़ 70 लाख लोग देख चुके हैं. फिल्म के किरदार की बात करें तो अपने कॉमेडी रॉल को लेकर युवाओं के बीच छाए हुए अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से  बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे और अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं.

फिल्म की ट्रेलर की शुरुआत चिंटु त्यागी के साथ होता है जिसमें वह अपने पिताजी के बारे में बताते हैं. इसके बाद उनकी मुलाकात वेदिका यानी भूमि से होती है. जिसके बाद दोनों शादी कर लेते हैं. लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब चिंटू अपनी शादीशुदा लाइफ से परेशान हो जाता है.

इंडिगो पर क्यों भड़की सोनाक्षी सिंहा, जानने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

तभी तपस्या यानी अनन्या पांडे की फिल्म में एंट्री होती है. तपस्या, चिंटू त्यागी के ऑफिस में काम करती है. तपस्या की एंट्री के बाद चिंटू के लाइफ में तड़का लगता है. उसके बाद फिल्म की पूरी कहानी ''पति, पत्नी और वो'' के आस-पास ही घूमती और उलझती नजर आती है. फिल्म एक कॉमेडी और ड्रामा से भरी मूवी है. फिल्म में मसाला लगाने का काम कर रही हैं फिल्म की डबल मीनिंग डायलॉग्स जो दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देती है.


फिल्म पानीपत की पूरी कहानी, जानने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. 

पति, पत्नी और वो 1978 में संजीव कुमार की फिल्म ''पति, पत्नी और वो'' का रीमेक है. जिसमें संजीव कुमार के अपोजिट विद्या सिन्हा और रंजीता कौर थीं. फिल्म का निर्देशन किया था बीआर चोपड़ा ने जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

इस बार फिर कुछ अलग मसालों के साथ फिल्म को रिलीज किया जा रहा है, देखते हैं यह फिल्म वहीं कमाल कर पाती है या नहीं.  फिल्म 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है. यह फिल्म, फिल्म पानीपत के साथ ही रिलीज की जा रही है. दोनों फिल्मों के बीच मुकाबला देखना दिलचस्प होगा कि दर्शकों का कॉमेडी फिल्म लुभा पाती है या ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी पानीपत.