close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फिल्मी सितारों को पीएम मोदी ने सिखाया गांधीवाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी न सिर्फ आम लोगों के दिल में बसते हैं बल्कि वह फिल्मी सितारों के भी चहेते हैं. मोदी पहले भी कई बार फिल्मी सितारों के साथ दिख चुके हैं. और सोशल मीडिया पर सितारें उनके साथ तस्वीर शेयर भी करते रहते है. इस बार फिर एक बार पीएम मोदी शनिवार की शाम फिल्मी सितारों के साथ दिखें.

 फिल्मी सितारों को पीएम मोदी ने सिखाया गांधीवाद

नई दिल्ली: शनिवार की शाम प्रधानमंत्री आवास 7 लोककल्याण मार्ग पर नरेंद्र मोदी जी ने सभी फिल्मी सितारों को अपने घर पर आमंत्रित किया था. इस मुलाकात का मकसद था महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के अवसर पर फिल्मी जगत से अपील की कि गांधीवाद से जुड़ी फिल्मों को बनाने के लिए प्रेरित किया. साथ ही सितारों से अपील की कि डांडी में बने गांधी म्यूजियम जरूर जाए ताकि वे गांधी जी के जीवन के बारे में और जान सकें. और सितारों से स्टेच्यू ऑफ यूनिटी जाने को भी बोला.

इस इवेंट में फिल्मी जगत के कई बड़े-बड़े हस्तियों ने शिरकत की. इनमें से प्रमुख हस्तियां थे-  शाहरुख खान, आमिर खान, कंगना रनौत, जैकलीन फर्नांडीज, इम्तियाज अली, सोनम कपूर, एकता कपूर, अनुराग बसु, बोनी कपूर, कपिल शर्मा और सनी देओल. मोदी ने फिल्मों की बात करते हुए कहा कि 'महात्मा गांधी के विचारों को प्रचारित करने के लिए फिल्म और टेलीविजन जगत शानदार काम कर रहे हैं.

पीएम मोदी ने इवेंट के बाद सितारों के साथ अपनी फोटो भी ट्वीट की -

 

आनंद एल राय ने प्रधानमंत्री मोदी जी को संबोधित करते हुए कहा कि हम मनोरंजन की दुनिया के प्रतिनिधियों के रूप में जाने जाते हैं. लेकिन आपने गांधी जी के आदर्शों को लोकप्रिय बनाने के लिए हमें शामिल करके इसके प्रति हमारे अंदर जिम्मेदारी की भावना को प्रेरित किया.

फिल्मी सितारें भी जम कर सोशल मीडिया पर मोदी के साथ अपनी तस्वीरें साझा कर रहे है.-

देखें कैसे सितारों ने इवेंट के बाद लगा दी ट्वीट की झड़ी-

बॉलीवुड के शहंशाह शाहरूख ने ट्वीट किया

 

टीवी सीरियल की क्वीन कहीं जाने वाली एकता कपूर ने कुछ इस अंदाज में ट्वीट किया