'बधाई हो 2' को लेकर तैयारी शुरू, आयुष्मान की जगह राजकुमार ने ली

फिल्म 'बधाई हो' का सीक्वल बनने जा रहा है लेकिन इसबार फिल्म की पूरी स्टारकास्ट को बदल दिया गया है. आयुष्मान की जगह फिल्म में राजकुमार राव नजर आने वाले हैं तो वहीं एक्ट्रेस सनाया मल्होत्रा की जगह भूमि पेडनेकर दिखेंगी. इतना ही नहीं फिल्म के डायरेक्टर को भी बदल दिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 9, 2020, 11:29 AM IST
    • फिल्म अगले साल रिलीज होगी
    • जून में फिल्म की शूटिंग होगी शुरू
'बधाई हो 2' को लेकर तैयारी शुरू, आयुष्मान की जगह राजकुमार ने ली

मुंबई: 2018 की बहुचर्चित फिल्म 'बधाई हो' का सीक्वल बनने जा रहा है. बधाई हो न सिर्फ बड़े पर्दे पर सुपरहिट रही थी बल्कि इसका कंटेंट भी काफी बोल्ड था और फिल्म के स्टारकास्ट ने बहुत ही शानदार किरदार निभाए थे. तो जब फिल्म के सीक्वल की बनने की खबर सामने आई है तो लोगों की उम्मीदें भी दोगुनी हो चुकी है. 

डॉक्टर से अभिनेत्री बनीं साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी.

फिल्म के स्टार कास्ट को पूरी तरह से बदला गया
बता दें कि 'बधाई हो' के स्टार कास्ट आयुष्मान खुराना, सनाया मल्होत्रा, नीना गुप्ता और गजराज राव की जगह इस फिल्म में दूसरे स्टार कास्ट नजर आएंगे. एक तरह आयुष्मान के फैंस भले ही निराश हुए हो लेकिन दूसरी तरफ बधाई हो को पूरी तरह से अलग तरह से पेश करने की तैयारी शुरू हो चुकी है. बधाई हो के सीक्वल में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की जोड़ी नजर आने वाली है. भूमि और राजकुमार भी सिनेमा जगत के जाने माने एक्टर हैं और दोनों ने अपने अभिनय को पर्दे पर साबित किया है. 

'Avengers' स्टार ब्लैक विडो असल जिंदगी में हैं बेहद ग्लैमरस.

पहली बार भूमि और राजकुमार की जोड़ी एकसाथ
फिल्म की कहानी की बात की जा रही है तो पिछली फिल्म में जहां 45 वर्षीय मध्यवर्गीया परिवार की महिला की प्रेगनेंसी की कहानी और समाज का नजरिया इसे लेकर दिखाया गया था. वहीं इस फिल्म में भूमि एक PT टीचर की भूमिका निभाती नजर आएंगी तो राजकुमार राव पुलिस का किरदार निभा रहे हैं. लेकिन राजकुमार महिला पुलिस स्टेशन में अकेले पुरुष इंस्पेक्टर के किरदार निभाते नजर आएंगे जो फिल्म का मुख्य हाईप्वाइंट है. राजकुमार राव और भूमि पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं जिसे लेकर दर्शकों के साथ ही दोनों स्टार भी उत्साहित हैं. बधाई हो का डायरेक्शन अमित शर्मा ने किया था लेकिन इसबार डायरेक्शन के लिए भी दूसरे निर्देशक का चुनाव किया गया है. इसका मतलब यह है कि 'बधाई हो 2' में पूरी तरह से नई टीम नजर आने वाली है.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़