बेबाक राखी का समाजसेवी अंदाज

अपनी बेतुकी बयानबाजी के लिए चर्चाओं में छाई रहने वाली राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी वीडियो शेयर की कि फेंस और लोगों ने कहा शुक्रिया राखी. देखिए क्या है पूरी खबर.  

 बेबाक राखी का समाजसेवी अंदाज

मुंबई: बॉलीबुड की आइटम गर्ल राखी सावंत हमेशा अपनी बेबाक बयानबाजी और अपनी अजीबोगरीब हरकतों की वजह से खबरों में बनी रहती है. खबरें न हो तो वो खुद ही खबरें बना लेती हैं और आए दिन लाइम लाइट में आने के लिए कुछ से कुछ हरकतें करती रहती है. कभी स्वयंवर रचाती है, तो कभी अपनी पार्टी बनाकर चुनाव लड़ने के लिए खड़ी हो जाती है. अपने रिश्तों को लेकर राखी सबसे ज्यादा सुर्खियों में छाई रहती है. इस बार राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी वीडियो शेयर की है जिसमें एक शख्स प्लास्टिक से चावल बनाता हुआ दिख रहा है. यह वीडियो डेढ़ मिनट की है और इस वीडियो में प्लास्टिक से चावल बनाने की पूरी प्रक्रिया दिखाई गयी है. इससे पहले भी कई सारे ऐसे मामले सामने आ चुके हैं. इस वीडियो के बाद पूलिस इस संदिग्ध शख्स की खोज में लग चुकी हैं. 

https://www.instagram.com/tv/B3mS9rUH3D4/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

राखी ने यह वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है प्लीज डांट इट दिस. राखी ने इस तरह के वीडियो से लोगों में जागरूकता फैलाने का काम किया है कि हमें किस तरह से अपने स्वास्थ को बचाने के लिेए इस तरह के हानिकारक पदार्थों के सेवन से बचना चाहिए.  

इस वीडियो से ऐसा लग रहा है कि राखी हेल्थ को लेकर कुछ ज्यादा गंभीर हो चुकी है.

राखी सबसे ज्यादा चर्चा में तब छाई रहीं जब उन्होंने सिंगर मीका सिंह पर जबरदस्ती किस करने का आरोप लगाते हुए उन पर केस दायर किया. इस तरह से राखी किसी न किसी वजह से या किसी मुद्दे पर आपत्तिजनक बयानबाजी करती रहती है. राखी को कंट्रोवर्सी क्वीन भी बोला जाता है. पर इस बार राखी ने जो वीडियो शेयर किया है उसके लिए लोग उनको धन्यवाद कह रहे हैं.