मुंबई की सड़को पर साइकलिंग करते नजर आए रणबीर

लॉकडाउन के बाद से जब से अनलॉक 2 आया है फिर से फिल्मों और सीरियल की शूटिंग शुरू हो गई है. उसके बाद से स्टार्स अपने घरों से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं. कभीं कोई जरूरी सामान लाने तो कोई फिल्म की शूटिंग को पूरा करते नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2020, 05:51 PM IST
    • रणबीर साइकलिंग करते आए नजर
    • बह्मास्त्र में आने वाले हैं नजर
मुंबई की सड़को पर साइकलिंग करते नजर आए रणबीर

मुंबई: मायानगरी में एक बार फिर से फिल्मों और सीरियल की शूटिंग शुरू हो चुकी है. स्टार्स अपने घरों से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं तो कोई डॉयरेक्टर्स से मीटिंग करने पहुंच रहे हैं.

जैसे ही मुंबई में शूट चालू हुआ है लगातार फिल्ममेकर्स फिल्मों को लेकर घोषणा करते नजर आ रहे हैं. तो कोई अपनी फिल्मों की शूटिंग पूरा करते दिख रहे हैं. कई सेलेब्स वर्कआउट तो साइकलिंग करते नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#exclusive #RanbirKapoor snapped cycling around in #mumbai today #sunday #instalove #WeekendVibes #actor #bollywood #cycling #fitnessgoals #ManavManglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

इसी बीच एक्टर रणबीर कपूर मुंबई में साइकिल चलाते नजर आए. इस दौरान रणबीर ब्लू फुल टीशर्ट, ब्लैक लॉअर पहने और मुंह को ढके नजर आएं. रणबीर स्पीड में साइकलिंग करते देखे गए. रणबीर को लंबे समय बाद घर से बाहर साइकिल चलाते देखा गया.

'फोन भूत' में कटरीना संग नजर आएंगे ईशान और सिद्धांत.

हालही में रणबीर और बहन रिद्धिमा ने मां नीतू कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट किया था. रिद्धिमा कपूर ने बर्थडे से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की. बता दें कि नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर की कोरोना पॉजिटिव की खबरें आई थी जिसके बाद रिद्धिमा कपूर ने सोशल मीडिया पर गलत खबरों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की और अफवाह फैलाने वालों पर भी जमकर बोला.

व्रर्कआउट
रणबीर कपूर की आगामी फिल्मों की बात करें तो बह्मास्त्र शामिल है. यह एक सुपरपावर फिल्म है जिसमें रणबीर के अलावा आलिया भट्ट, मौनी रॉय,  अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे. फिल्म को दिसंबर में रिलीज किया जाएगा.

ट्रेंडिंग न्यूज़