यूट्यूब पर छाया रानी मुखर्जी की मर्दानी-2 का ट्रेलर

मर्दानी के बाद अब रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी-2 का भी ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज के एक दिन बाद ही ट्रेंडिंग में दूसरे पायदान पर आ चुका है.    

 यूट्यूब पर छाया रानी मुखर्जी की मर्दानी-2 का ट्रेलर

मुबंई: रानी मुर्खजी लगभग 5 साल बाद फिर से फिल्मों में एंट्री कर रही है. रानी मुर्खजी की आगामी फिल्म मर्दानी-2 का ट्रेलर 14 नवंबर को रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में रानी दमदार पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिख रही है, इससे पहले साल 2014 में आई रानी की फिल्म मर्दानी का ही यह सीक्वल है.

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो दर्शकों को यह बहुत पसंद आ रहा है. यूट्यूब पर यह फिल्म दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रही है, सिर्फ एक दिन के अंदर ही फिल्म को लगभग 3.6 मिलियन लोग देख चुके हैं. फिल्म में रानी "शिवानी शिवाजी राव" की भूमिका में है. 

ये है फिल्म की कहानी
फिल्म की कहानी की बात करें तो यह कोटा में हुए रेप केस पर आधारित है. कैसे एक लड़की को पहले चोट पहुंचाकर फिर उसके साथ दरिंदगी के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे मारकर नाले में उसकी लाश को फेंक दिया जाता है. इस रेप केस के बाद इंस्पेकटर शिवानी रेपिस्ट की तलाश करती है लेकिन रेपिस्ट पुलिस को चेलेंज करता है कि उसे दूसरी दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने से पहले पकड़ कर दिखाए.

पूरे ट्रेलर में रानी अपने किरदार के साथ इंसाफ करती दिखाई दे रही हैं. एक्शन सीन में भी रानी जंच रही है या यूं कह सकते हैं  कि रानी ने अपने अभिनय से किरदार में जान फूंक दिया है. 

विलेन के किरदार पर सस्पेंस कायम
ट्रेलर से फिल्म के विलेन से सस्पेंस से पर्दा नहीं उठ पाया है. विेलेन की बस आवाज ही सुनने को मिल रहा है और लास्ट सीन में विलेन को दिखाया भी गया तो चेहरे पर पेंट लगा हुआ. खबरों की माने तो यह किरदार  किसी युवा कलाकार ने निभाया है  जो महज 21 साल का है.

फिल्म के ट्रेलर को यशराज बैनर के ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया गया है, कैप्शन में लिखा है कि वह वापस आ गई है, यह रोकी नहीं जा सकती, वह है "शिवानी शिवाजी राव", खेल फिर से शुरु हो चुका है.

कोटा में हो रहा फिल्म के ट्रेलर का विरोध
फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद कोटा के व्यापारियों व समाज सेवकों ने मर्दानी 2 में कोटा शहर का नाम यूज करने के लिए विरोध किया है. साथ ही फिल्म से कोटा का नाम हटाने के लिए सांसद ओम बिरला से शिकायत दर्ज की है. उनके अनुसार इससे कोटा शहर की देश में छवि खराब की जा रही है क्योंकि पूरे देश से इंजिनियरिंग और मेडिकल की तैयारी करने के लिए बच्चे यहां आते हैं.

फिल्म का निर्देशन किया है गोपी पुत्रन ने और प्रोडक्शन रानी मुर्खजी के पति आदित्य चोपड़ा ने किया है. फिल्म 13 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.