इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म की वजह से देश छोड़ कर चले गए थे रणवीर शौरी

एक्ट्रेस कंगना रनौत के अलावा इन दिनों स्टार रणवीर शौरी भी नेपोटिज्म पर जमकर बोल रहे हैं. रणवीर ने एक बार फिर ट्वीट कर बताया कि कैसे उन्हें इतना तंग किया गया कि उन्हें देश तक छोड़ कर जाना पड़ गया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 23, 2020, 02:38 PM IST
    • रणवीर ने कहा ये वहीं लोग थे जिनका नाम आज भी सामने आ रहा
    • परिवार और दोस्तों की मदद से हिम्मत बनी रही
इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म की वजह से देश छोड़ कर चले गए थे रणवीर शौरी

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से फिल्म इंडस्ट्री पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड में फैले परिवारवाद और अपने साथ हुए भेदभाव के बारे में बात कर रही हैं. लेकिन कंगना के अलावा भी कई स्टार्स हैं जो इन चीजों पर बात करते नजर आ रहे हैं. उनमें से एक एक्टर रणवीर शौरी भी हैं.

रणवीर शौरी ने ट्वीट कर लिखा कि उस निराशा की घड़ी से जब मैं गुजर रहा था वह मुझे तोड़ने के लिए काफी थी. पर मैंने हिम्मत नहीं हारी इसके लिए मैं अपने परिवार और दोस्तों को धन्यवाद देता हूं. यहां तक कि मुझे देश तक छोड़ना पड़ गया क्योंकि मेरे लिए माहौल काफी ज्यादा जहरीली हो चुकी थी. इसके बाद एक और ट्विट कर रणवीर ने लिखा कि उस समय मैं भी 33 साल का था.

जब उनके इस ट्वीट पर लोगों ने कमेंट कर ऐसे लोगों का नाम सामने रखने को कहा जैसे कि कंगना रख रही हैं तो उस पर रणवीर ने नाम बताने से तो इंकार कर दिया लेकिन उन्होंने लिखा कि मैं किसी का भी नाम नहीं ले सकता क्योंकि मेरे पास उन्हें गलत साबित करने के लिए कोई सबूत नहीं है. लेकिन मैं इन मुद्दों पर इसलिए बोलता हूं क्योंकि मेरे साथ भी ये सब हो चुका है जब मुझे सबने अकेला छोड़ दिया, मेरे लिए गलत बोल, मीडिया में झूठी खबरें फैलाई. मैं 2003-05 तक काफी परेशान रहा हूं. मेरे साथ ये सब उन्हीं लोगों ने किया है जिनके नाम आज सामने आ रहे हैं.

सुशांत के लिए दुआ मांग रही अंकिता, पोस्ट शेयर कर लिखीं यह बात.

रणवीर के ये ट्वीट काफी वायरल हो रहे हैं. लोग जमकर इस पर अपनी बात रख रहे हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़