सरगुन मेहता और रवि दुबे की 'टॉक्सिक' कहानी

गेंदा फूल की अपार सफलता के बाद रैपर बादशाह और सिगंर पायल देव की जोड़ी फिर से अपने नए गाने के साथ नजर आ रहे हैं.  बादशाह के इस गाने को रियल लाइफ कपल रवि दुबे और सरगुन मेहता पर फिल्माया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 27, 2020, 09:53 AM IST
    • टॉक्सिक गाने से हर कपल कर सकते हैं खुद को रिलेट
    • पायल देव के साथ बादशाह का यह दूसरा गाना
सरगुन मेहता और रवि दुबे की 'टॉक्सिक' कहानी

मुंबई: लॉकडाउन के बीच भी रैपर बादशाह लगातार अपने फैंस के लिए नए गाने लेकर आ रहे हैं. बादशाह और पायल देव का गाना गेंदा फूल लोगों को बहुत पसंद आया और एल्बम सुपरहिट साबित हुई. इस गाने में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिस और बादशाह की जोड़ी साथ देखी गई थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

TOXIC is out now on all platforms. @ravidubey2312 @sargunmehta @payaldevofficial @adityadevmusic @sonymusicindia

A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on

वहीं गेंदा फूल सिंगर पायल देव और बादशाह ने अपनी जोड़ी को बनाए रखते हुए दूसरा एल्बम सांग टॉक्सिक रिलीज कर दिया है. गाने में रियल लाइफ कपल रवि दूबे और सरगुन मेहता साथ नजर आ रहे हैं. रवि दुबे छोटे पर्दे के चहेते स्टार है वहीं सरगुन मेहता पंजाबी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस हैं. लॉकडाउन के बीच यह गाना रिलीज किया गया है तो गाने की पूरी शूटिंग घर की है.

शादी के बाद भी 'काका' ने किया अंबानी परिवार की इस बहू को डेट, कई एक्ट्रेस के साथ रह चुका है अफेयर.

रवि दुबे और सरगुन ने इस गाने की पूरी शूट अपने घर पर ही की है. गाने अभी के रिलेशनशिप पर आधारित है जिसमें दिखाया गया है कि कुछ समय बाद कैसे एक अच्छा रिलेशन भी टॉक्सिक लगने लग जाता है. लेकिन गाने के लास्ट में दिखाया जाता है कि कुछ वजहों से प्यार को छोड़ना सही नहीं है बल्कि उसे एक ओर मौका देना चाहिए.

गाने का पहला लुक बादशाह ने कुछ समय पहले ही अपने फैंस के साथ शेयर किया था और गाना रिलीज करने के बाद भी बादशाह ने अपने फैंस को इसकी जानकारी दी.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़