जॉन सिना, फास्ट एंड फ्यूरियस की टीम के बाद कनाडा के रैपर रोच ने गाया आसिम के लिए गाना

15 फरवरी को बिग बॉस का फिनाले होने वाला है. लेकिन उससे पहले घर के कंटेस्टेंट के फैंस खुलकर अपने-अपने फेवरेट घरवाले के लिए सोशल मीडिया पर जमकर पोस्ट कर रहे हैं और ट्विट कर रहे हैं. जहां विजेता को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच कड़ी टक्कर देखी जा रही है. 

जॉन सिना, फास्ट एंड फ्यूरियस की टीम के बाद कनाडा के रैपर रोच ने गाया आसिम के लिए गाना

मुंबई: बिग बॉस-13 ने न सिर्फ टीवी की दुनिया में टीआरपी के रिकॉर्ड बनाए बल्कि खुद अब तक के बिग बॉस के इतिहास को ही पलट कर रख दिया. बिग बॉस सीजन-13 ने इतनी टीआरपी बनाई कि मेकर्स ने शो को 3 महीने की जगह साढ़े चार महीने तक बढ़ा दिया.

इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर हुआ आउट.

आसिम को मिल रहा हॉलीवुड कलाकारों का साथ
कुछ ही दिन पहले WWE रेस्लर जॉन सिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आसिम रियाज की फोटो शेयर की थी. जिससे साफ पता चलता है कि आसिम की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों तक पहुंच चुकी है. इसके अलावा फास्ट एंड फ्यूरियस 9 की टीम भी आसिम को सपोर्ट करते देखे गए. इसके अलावा अब कनाडा बेस्ड रैपर रोच किल्ला ने आसिम के सपोर्ट में एक धमाकेदार रैप सॉन्ग 'चैंप चैंप' रिलीज किया है.

 

आसिम पर बेस्ड इस सॉन्ग में रोच ने शो में आसिम द्वारा किए गए रैप की लाइन "पास में बैठी तेरी एक हसीना है, तेरे परफ्यूम से भी महंगा मेरा पसीना है" भी शामिल किया जिससे गाने की शुरुआत में ही गाते दिखाई दे रहे हैं.

जल्दी ही हमारे देश में कदम रखेंगी ये खूबसूरत हसीना, पति ट्रंप भी होंगे साथ.

15 फरवरी को शो का फिनाले
लगातार सोशल मीडिया पर अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को लेकर फैंस में जंग छिड़ी दिख रही है. लेकिन अब किस कंटेस्टेंट ने सबसे ज्यादा लोगों का दिल जीता है वह 15 फरवरी को साफ हो जाएगा. बिग बॉस के फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज गिल, रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा को देखा जा सकता है.