बादशाह के नए गाने में रियल लाइफ कपल सरगुन मेहता और रवि दुबे आने वाले हैं नजर

गेंदाफूल गाने की अपार सफलता के बाद रैपर बादशाह सिंगर पायल देव के साथ फिर से अपना नया गाना रिलीज करने वाले हैं. खास बात यह है कि इस गाने में रियल लाइफ कपल रवि दुबे और सरगुन मेहता नजर आने वाले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 22, 2020, 01:31 PM IST
    • बादशाह और पायल देव की जोड़ी एक बार फिर
    • सरगुन मेहता और रवि दुबे गाने को लेकर उत्साहित
बादशाह के नए गाने में रियल लाइफ कपल सरगुन मेहता और रवि दुबे आने वाले हैं नजर

मुंबई: रैपर बादशाह आज भारतीय म्युजिक इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा बन चुके हैं. बादशाह ने न सिर्फ हिंदी फिल्मों में बल्कि एलबम सांग से भी तहलका मचा रखा है. हर एक दूसरे फिल्म में बादशाह का रैप सुनने को मिल जाता है और यही वजह है कि आज करीब 10 साल से बादशाह म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना नाम बनाए हुए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

COMING SOON @badboyshah @adityadevmusic @payaldevofficial @ravidubey2312 @sargunmehta @sonymusicnorth @sonymusicindia #toxic

A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on

लॉकडाउन के बीच ही बादशाह का नया गाना गेंदाफूल रिलीज किया गया. गाना ब्लाकबस्टर रही और लोगों ने जैकलिन को गाने में काफी पसंद किया. गाने के साथ बंगाली टच लोगों को बहुत पसंद आया. गेंदा फूल की बड़ी कामयाबी के बाद बादशाह गेंदाफूल सिंगर पायल देव के साथ मिलकर फिर अपना अगला एलबम सांग की तैयारी कर रहे हैं.

जल्द अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है फिल्म 'गुलाबो सिताबो'.

इसकी जानकारी खुद बादशाह ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर के दी. पोस्ट में देखा जा सकता है कि गाने का बोल टोक्सिक है और इसे क्यूट कपल रवि दुबे और सरगुन मेहता पर फिल्माया जा रहा है.  बता दें कि सरगुन मेहता पंजाबी सिनेमा का एक बड़ा नाम है वहीं रवि दुबे छोटे पर्दे के पसंदीदा एक्टर हैं. दोनों की रियल लाइफ जोड़ी तो लोगों को खूब पसंद है और अब ये देखते हैं कि एक साथ पर्दे पर दोनों की जोड़ी को लोग कितना पसंद करते हैं.

गाने को सोनी म्यूजिक प्रोड्यूस कर रही है. तो एक बार फिर से बादशाह और पायल देव की जोड़ी कमाल करने को तैयार नजर आ रही है.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़