close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रियलमी एक्स2 प्रो लॉन्च को तैयार, जानिए मोबाइल की खासियत

रियलमी एक्स2 प्रो (Realme X2 Pro)भारतीय बाजार में हुआ लॉन्च को तैयार. क्या है खास जानने के लिए पढ़े पूरी खबर.

रियलमी एक्स2 प्रो लॉन्च को तैयार, जानिए मोबाइल की खासियत

नई दिल्ली:  रियलमी एक्स2 प्रो (Realme X2 Pro) को यूरोपीय मार्केट में 15 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा.  रियलमी के सीईओ (CEO) माधव शेठ ने ऐलान किया कि भारत में  रियलमी एक्स2 प्रो को दिसंबर में लांच किया जाएगा.  उन्होंने लॉन्च की तारीख का खुलासा तो नहीं किया है. लेकिन उम्मीद है कि नवंबर तक लॉन्च की समय सीमा स्पष्ट कर दी जाएगी. और इतना तय है कि रियलमी एक्स2 प्रो भारतीय मार्केट में करीब दो महीने में पेश हो जाएगा. टीजर द्वारा दी गई जानकारी में  रियलमी एक्स2 प्रो में नया जेनरेशन वाला G3.0 लाइट सेंसेटिव स्क्रीन फिंगरप्रिंट मॉड्यूल दिखाया गया है. 

इसके अलावा फोन को 0.23 सेकेंड में अनलॉक करने का दावा किया गया है. वीबो पर एक और टीज़र पोस्ट से पुष्टि हुई है कि Realme X2 Pro हैंडसेट TUV Rheinland आई प्रोटेक्शन सर्टिफिकेशन के साथ आएगा.  इस प्रोटेक्शन के कारण फोन से नुकसानदेह ब्लू फिल्टर रेज 37.5 प्रतिशत तक कम हो जाएंगे. रियलमी एक्स2 प्रो के रेंडर्स  के साथ आए हैं. इसके मुताबिक फोन में आगे की तरफ वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच है. रियलमी एक्स2 प्रो  में 50 वॉट की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगा. 

रियलमी एक्स2 प्रो में 90 हर्ट्ज़ फ्लूइड डिस्प्ले दिया गया है. इस डिवाइस में 64 मेगापिक्सल क्वाड कैमरा रियर सेटअप दिखाया गया है. क्वाड कैमरा सिस्टम में 20 एक्स हाइब्रिड जूम को सपोर्ट करने के लिए एक टेलीफोटो लेंस भी दिया गया है. इस सेटअप में एक 8 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड  एंगल कैमरा भी है जो मैक्रो शॉट्स कैप्चर करने में मदद करेगा.  इसके अलावा रियलमी एक्स2 प्रो स्मार्टफोन में स्नेपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर होगा.