रेमो डिसूजा ने हार्ट सर्जरी के बाद अस्पताल में किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूज़ा (Remo D’Souza)  को हालही में हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. लेकिन अब उनकी स्थित में सुधार है, स्थित सामान्य होते ही रेमो डिसूजा ने हॉस्पीटल में ही डांस शुरू कर दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 14, 2020, 06:45 PM IST
  • रेमो फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं पर पहले से बेहतर स्थिति में
  • रेमो की पत्नी ने अपने पति की खैरियत की खबर फैन्स के साथ शेयर की
  • रेमो अपने पैरों को म्यूज़िक की धुन पर थिरकाते हुए नज़र आ रहे
रेमो डिसूजा ने हार्ट सर्जरी के बाद अस्पताल में किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई: जानेमाने कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूज़ा (Remo D’Souza) की हाल ही में हार्ट सर्जरी हुई है. रेमो फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं पर पहले से बेहतर स्थिति में हैं. वहीं इस बीच उनकी पत्नी लिजेल डिसूज़ा (Lizelle D’Souza) उनके साथ हैं और उनका ख्याल रख रही हैं. अब रेमो की पत्नी ने अपने पति की खैरियत की खबर फैन्स के साथ शेयर करते हुए एक वीडियो भी साझा किया है जो आते के साथ ही वायरल हो गया है.

ये भी पढ़ें-इन सेलिब्रिटीज ने अपनी पहली बीबी को दिया धोखा और पड़ गए दूसरी हसीना के प्यार में.

दिल से डांस करनेवाले...रेमो डिसूज़ा!
लिज़ेल डिसूज़ा ने अपने पति रेमो का जो वीडियो अस्पताल से साझा किया है उसमें रेमो अपने पैरों को म्यूज़िक की धुन पर थिरकाते हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए लिज़ेल ने लिखा है, ‘पैरों से नाचना एक अलग बात है और दिल से नाचना दूसरी बात है...रेमो डिसूज़ा... आपकी प्रार्थनाओं और आशीर्वाद के लिए आप सभी का धन्यवाद।’

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Liz (@lizelleremodsouza)

रेमो डिसूज़ा का (Remo D’Souza) का अस्पताल वाला वीडियो देखकर फैन्स के साथ साथ बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियां भी कमेंट कर रही हैं और उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांग रही हैं. रेमो डिसूज़ा के इस वीडियो पर वरुण धवन ने भी हार्ट इमोजी बनाकर कमेंट किया.

ICU में भर्ती हैं रेमो डिसूज़ा, बीते शुक्रवार पड़ा था दिल का दौरा
बता दें कि बीते शुक्रवार रेमो डिसूज़ा को दिल का दौरा पड़ा था. जिसके बाद उन्हें कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जिसके बाद डॉक्टर्स ने उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी की. इसके बाद से ही रेमो डिसूज़ा अस्पताल में हैं, उन्हें आईसीयू में रखा गया है.

ये भी पढ़ें- रॉयल परिवार की इस बहू का स्टाइल दुनियाभर में है फेमस.

रेमो डिसूजा एक जानेमाने कोरियोग्राफर हैं. वो कई रिएलिटी शो में जज की कुर्सी संभालते हुए भी नज़र आ चुके हैं. साथ ही वो एक फिल्ममेकर भी हैं. रेमो (Remo D’Souza) एबीसीडी, रेस 3, स्ट्रीट डांसर 3डी जैसी फिल्मों के डायरेक्शन के लिए भी जाने जाते हैं.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़