लेडी लव के साथ ऋषभ पंत ने साझा की तस्वीरें

नए साल आते ही भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अपने प्यार को जाहिर करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. हार्दिक पंड्या, K.L.Rahul के बाद ऋषभ पंत ने भी अपनी लेडी लव के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2020, 07:31 PM IST
    • ऋषभ ने गर्लफ्रेंड के साथ किया न्यू ईयर सेलिब्रेट
    • पहले भी कर चुके हैं प्यार का इजहार
लेडी लव के साथ ऋषभ पंत ने साझा की तस्वीरें

मुंबई: क्रिसमस से लेकर नए साल के आगमन तक बॉलीवुड सेलिब्रिटी हो या भारतीय क्रिकेटर सब छुट्टियां मनाते देखे जा रहे हैं. कोई समुद्र के किनारों में वेकेशन मना रहा तो किसी को बर्फ की वादियों के साथ एंज्वाय करता देखा जा रहा है. 

जाह्नवी कपूर की फिल्म का फर्स्ट लुक आउट, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

कुछ यूं किया प्यार का इजहार

न्यू ईयर सेलिब्रेट करते भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत भी देखे गए लेकिन उन्होंने इस नए साल का आगाज अपनी लेडी लव ईशा नेगी के साथ किया. यूं तो ऋषभ पंत सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते पर न्यू ईयर की तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की जिसके बाद लोग इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी वायरल कर रहे हैं. ऋषभ ने पोस्ट शेयर करते लिखा कि जब मैं तुम्हारे साथ होता हूं तो खुद को अच्छा लगने लगता हूं.'' ऋषभ का ये शायराना अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. ऋषभ की लेडी लव यानी ईशा ने भी दोनों की साथ की तस्वीर शेयर कर लिखा '5 साल और आगे भी'. इससे पहले भी ऋषभ ने पिछले साल जनवरी में ही अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ फोटो पोस्ट की थी और दुनिया को अपने प्यार से मिलवाया था. उस समय ऋषभ ने पहली बार ईशा के लिए सबके सामने अपना प्यार जाहिर करते हुए लिखा था कि ''मैं बस तुम्हें खुश रखना चाहता हूं क्योंकि तुम्हारी वजह से मैं बहुत खुश हूं.''

बॉलीवुड के 10 बड़े कंट्रोवर्सी, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से हर क्रिकेटर खुल कर अपनी लव लाइफ के बारे में बात कर रहा है. 1 जनवरी 2020 को ही हार्दिक पंड्या ने अपनी गर्लफ्रेंड व सर्बियाई नताशा स्टानकोविक से सगाई कर ली तो वहीं K.L.Rahul ने भी खुलकर अपनी और आथिया शेट्टी के प्यार पर मुहर लगा दी है. 

ट्रेंडिंग न्यूज़