'सड़क 2' बनी अब तक की सबसे कम रेटिंग वाली फिल्म

आलिया भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' ने पहले ही डिस्लाइक्स का रिकॉर्ड बना दिया है और एक बार फिर आलिया की फिल्म ने रिकॉर्ड बना दिया है. लेकिन इस बार भी नेगेटिव रिकॉर्ड ही है. दरअसल आलिया की फिल्म सड़क 2 को IMBD की अब तक की सबसे खराब रेटिंग मिली है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 30, 2020, 11:47 AM IST
    • सड़क 2 ने तोड़े खराब रेटिंग के रिकॉर्ड
    • डिस्लाइक्स के मामले में भी बना चुका है रिकॉर्ड
'सड़क 2' बनी अब तक की सबसे कम रेटिंग वाली फिल्म

मुंबई: महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म 'सड़क 2' 28 अप्रैल को OTT प्लेटफॉर्म डि़जनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जा चुकी है. फिल्म के पोस्टर रिलीज के बाद ही लोगों ने आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म सड़क 2 का विरोध करना शुरू कर दिया था.

और जैसे ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ लोगों ने इसे लाइक्स से ज्यादा डिस्लाइक्स दिए. फिल्म को इतने ज्यादा डिस्लाइक्स मिले कि यूट्यूब पर इसने इसका रिकॉर्ड बना दिया.

IMBD की सबसे खराब रेटिंग वाली फिल्म बनी 'सड़क 2'
एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर लोग इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं. तो दूसरी ओर फिल्म रेटिंग ने भी सड़क 2 की सारी उम्मीदें तोड़ दी है. इससे पहले अजय देवगन और तमन्ना भाटिया की 'हिम्मतवाला', सैफ अली खान की फिल्म 'हमशक्ल' और रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'आग' की रेटिंग सबसे खराब थी लेकिन कम रेटिंग पाकर अब तक की सबसे खराब रेटिंग वाली फिल्म बन चुकी है.  IMBD की ओर से 'सड़क 2' को 1.1 रेटिंग दी गई है, जबकि इससे पहले 'हिम्मतवाला', 'हमशक्ल' और 'आग' को 1.7 रेटिंग दी गई थी. 

फिल्म की कहानी
फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) की कहानी एक लड़की आर्या (आलिया भट्ट) पर केंद्रित है. फिल्म में आलिया किसी एक फर्जी बाबा गुरूजी (मकरंद देशपांडे) का पर्दाफाश करने की कोशिश कर रही है, क्योंकि आर्या मानती है कि उसकी मां की मौत का जिम्मेदार बाबा गुरूजी हैं. इस बदले की जंग में आर्या का साथ देता है एक टैक्सी ड्राइवर रवि (संजय दत्त). क्योंकि रवि भी अपनी पत्नी की मौत का जिम्मेदार बाबा को मानता है. इसके बाद बाबा से बदला लेने के लिए रवि और आर्या कैलाश जाते हैं. इस सफर में उनके साथ आर्या का ब्वॉयफ्रेंड विशाल (आदित्य रॉय कपूर) भी साथ नजर आते हैं.

लोग पहले से ही इस फिल्म का मजाक बना रहे थे लेकिन फिल्म की रेटिंग के बाद लगातार इसपर मीमार्स मिम्स बनाते नजर आ रहे हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़