अगस्त में हो सकता है सैमसंग का यह फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च

सैमसंग अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन गैलेक्सी फोल्ड 2 (Galaxy Fold 2) और गैलेक्सी जेड फ्लिप के 5जी (Galaxy Z Flip 5G) को अगस्त में होने जा रहे इवेंट में लॉन्च कर सकता है. 

अगस्त में हो सकता है सैमसंग का यह फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च

नई दिल्ली: कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग ने पहले ही अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च करने की बात कही थी और अब खबरों की मानें तो कंपनी इसे अगस्त में होने वाले इवेंट में लॉन्च कर सकती है.

इस इवेंट में गैलेक्सी फोल्ड 2 (Galaxy Fold 2) और गैलेक्सी जेड फ्लिप के 5जी (Galaxy Z Flip 5G) वेरिएंट दोनों को लॉन्च किया जा सकता है. खबरों के अनुसार सैमसंग फोल्डेबल स्मार्टफोन की कीमत रेगुलर गैलेक्सी फोल्डेबल डिवाइस से आधी कीमत पर लॉन्च किए जाने की खबर महज एक अफवाह है. 

फीचर्स
टेक रिव्यू करने वालों का कहना है कि गैलेक्सी फोल्ड 2 में 7.7 इंच की स्क्रीन होगी, जिसमें 6.23 इंच का कवर डिस्प्ले होगा. इसके साथ ही सैमसंग अपने नए गैलेक्सी फोल्ड 2 में अल्ट्रा-थिक ग्लास (यूटीजी) का इस्तेमाल कर सकता है, जैसा कि उसने गैलेक्सी जेड फ्लिप के लिए किया था. हालांकि, कई लोगों ने भविष्यवाणी की कि गैलेक्सी फोल्ड की दूसरी जनरेशन एस-पेन को सपोर्ट करने की संभावना नहीं है.

जुलाई के अंत में माइक्रोसॉफ्ट का नया फोल्डेबल फोन होने जा रहा है लॉन्च.

इससे पहले कंपनी ने पिछले साल गैलेक्सी फोल्ड को लॉन्च किया था, लेकिन इसमें कई शिकायतें आईं थी. जिसके चलते कंपनी ने सिर्फ डिवाइस का मार्केट लॉन्च कई बार टाल दिया था. यहां तक कि प्री-ऑडर्स भी कैंसिल करने पड़ गए थे. मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो Samsung Galaxy Fold 2 में हाल ही में लॉन्च Galaxy S20+ जैसा ही कैमरा सेटअप दिया जा सकता है.  

बता दें कि सैमसंग जिस समय अपना फोन लॉन्च करने जा रही है, उसी समय के करीब हुआवेई और माइक्रोसॉफ्ट भी लॉन्च करने जा रही है ऐसे में तीनों कंपनियों में जबरदस्त टक्कर देखने को मिल सकती है.