फिल्म सेट को मिस कर रही हैं अदाकारा सारा अली खान

लंबे समय से चल रहे लॉकडाउन के बीच सारा अली खान फिल्मों की शूटिंग और सेट को मिस कर रही हैं. सारा ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर इस बात को फैंस से साझा भी किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 7, 2020, 02:46 PM IST
    • सारा ने अपनी सेट की तस्वीरें की शेेयर
    • घर पर रहकर मिस कर रही हैं अपना काम
 फिल्म सेट को मिस कर रही हैं अदाकारा सारा अली खान

मुंबई: लॉकडाउन 3.0 लगाया जा चुका है और इसके चलते लंबे समय से मायानगरी मुंबई में भी किसी तरह की शूटिंग नहीं हो पा रही है. इस बीच हर एक्टर-एक्ट्रेस शूटिंग को मिस कर रहे हैं.

हालही में सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. सारा ने कॉलेज फोटो शेयर की है जिसमें उनकी पहली फिल्म से लेकर आगामी फिल्में की शूटिंग की फोटो शेयर की है. फोटो शेयर कर सारा ने कैप्शन में लिखा कि एक वर्किंग महिला के तौर पर मिस कर रही हूं अपने काम को. पर फिलहाल  के लिए मैं एक कुक, सफाई कर्मचारी, टीवी वॉचर, रीडर, तंग करने वाली बहन, जरूरतमंद बेटी, एक जिम्मेदार नागरिक और आशावादी इंसान.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Missing being a #working #woman on a #working #wednesdayBut for now- I’m a cook, cleaner, binge tv watcher, nerdy reader, annoying sister, needy daughter, responsible citizen and hopeful human#stayhome #staysafe #staypositive 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार अपनी पूरानी और नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

पति संग वीडियो जारी कर शिल्पा ने बताया शादी से पहले और बाद के हालात. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो हालही में सारा की फिल्म लव आज कल रिलीज हुई थीं. वहीं कुली नंबर 1 की रीमेक में सारा वरुण धवन के साथ दिखने वाली है. इसके अलावा सारा फिल्म अतरंगी रे में अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़