• कोरोना वायरस पर नवीनतम जानकारी: भारत में संक्रमण के सक्रिय मामले- 2,64,944 और अबतक कुल केस- 7,42,417: स्त्रोत PIB
  • कोरोना वायरस से ठीक / अस्पताल से छुट्टी / देशांतर मामले: 4,56,831 जबकि मरने वाले मरीजों की संख्या 20,642 पहुंची: स्त्रोत PIB
  • कोविड-19 की रिकवरी दर 61.13% से बेहतर होकर 61.53% पहुंची; पिछले 24 घंटे में 16,883 मरीज ठीक हुए
  • डब्ल्यूएचओ की रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में प्रति दस लाख आबादी पर सबसे कम मामले हैं
  • स्वस्थ होने वालों की संख्या करीब 4.4 लाख, संक्रमितों और ठीक होने वालों की संख्या का अंतर 1.8 लाख से अधिक
  • आईसीएमआर: पिछले 24 घंटे में 2.41+ लाख नमूनों की जांच की गई, कुल परीक्षणों की संख्या 1.02 करोड़ के पार
  • फिल्म निर्माण शुरू करने को लेकर सरकार जल्द ही एसओपी की घोषणा करेगी, ताकि फिल्म निर्माण में फिर से तेजी लाई जा सके
  • सीबीएसई ने छात्रों को दी बड़ी राहत, कक्षा 9वीं से 12वीं का सिलेबस घटाया गया
  • एमएचआरडी: यूजीसी और स्वयं के द्वारा "इंटरनेशनल बिजनेस" में मुफ्त ऑनलाइन कोर्स उपलब्ध है
  • विश्व बैंक ने गंगा के कायाकल्प हेतु ‘नमामि गंगे कार्यक्रम’ में आवश्यक सहयोग बढ़ाने के लिए 400 मिलियन डॉलर प्रदान किए

सारा ने कहा 'उनका नमस्ते फेमस हो गया है'

3 महीने बाद जैसे ही सारा अली खान घर से बाहर निकलीं उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. दरअसल सारा फिल्ममेकर आनंद एल राय के ऑफिस के बाहर दिखीं और उन्होंने फोटोग्राफर्स से उनका हालचाल लिया जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

सारा ने कहा 'उनका नमस्ते फेमस हो गया है'

मुंबई: 'अनलॉक 2' के साथ ही महीनों से सुनसान पड़ा फिल्म इंडस्ट्री में फिर से शूटिंग चालू हो गई है. सीरियल से लेकर फिल्म की शूटिंग की जा रही है तो कुछ स्टार डब करने के लिए घरों से बाहर निकल रहे हैं.

इसी बीच करीब 3 महीने बाद एक्ट्रेस सारा अली खान अपने घर से बाहर निकलीं.  सारा को फिल्ममेकर आनंद एल राय के ऑफिस के बाहर देखा गया जहां कयास लगाए जा रहे हैं कि सारा किसी फिल्म के सिलसिले में मीटिंग करने पहुंची थी. इस दौरान सारा पिंक कलर के भारतीय परिधान में नजर आईं. सारा का यह अवतार लोगों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद आ रहा है.

वहीं सारा की एक वीडियो खूब वायरल हो रही है जिसमें सारा मीडियाक्रमियों से पूछती नजर आ रही हैं कि आप लोग कैसे हो, सब सेफ तो हो न.... जिसपर मीडियावालों का जवाब आता है. जिसके बाद सारा नमस्ते कर के जाने लगती है पर फोटोग्राफर्स सारा से उनका नमस्ते पोज करने का आग्रह करते हैं जिसके बाद सारा वापस से नमस्ते करती हैं और कहती नजर आती हैं कि अब मेरा नमस्ते फेमस हो गया है.

मुस्लिम देश में ये मशहूर डांसर हो गई 3 साल के लिए कैद, जानिए क्यों?

सारा की यह क्यूट वीडियो उनके फैंस और लोगों को काफी पसंद आ रही है. तीन महीने से सारा अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ थीं. इस दौरान भी सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही थीं. सारा अपनी वर्कआउट वीडियोज से लेकर पुरानी तस्वीरें लगातार शेयर करती नजर आ रही हैं.

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा की आखिरी रिलीज फिल्म लव आज कल 2 थी. वहीं आगामी फिल्मों की बात करें तो वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 की रीमेक में सारा नजर आने वाली है, फिल्म का पोस्टर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. इसके अलावा अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म अतरंगी रे में भी सारा नजर आएंगी.