शबाना आजमी की हालत गंभीर, कोकिला बेन अस्पताल में किया गया शिफ्ट

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी एक ट्रक हादसे में बुरी तरह घायल हो गईं. उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. पीएम मोदी ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2020, 11:21 PM IST
    • शबाना आजमी की हालत गंभीर
    • कोकिला बेन अस्पताल में किया गया शिफ्ट
    • पीएम मोदी ने शीघ्र ठीक होने की दुआ की
शबाना आजमी की हालत गंभीर, कोकिला बेन अस्पताल में किया गया शिफ्ट

मुंबई: महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में शनिवार को हुई एक सड़क दुर्घटना में जानीमानी बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी घायल हो गईं. पुलिस के अनुसार, शबाना आजमी की कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई थीं. अब उन्हें मेडिकेयर के लिए अंधेरी के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (केडीएएच) में शिफ्ट कर दिया गया है. बता दें कि पति जावेद अख्तर भी एक्सिडेंट के दौरान मौजूद थे मगर वे दूसरी कार में बैठे थे. जावेद पूरी तरह से सुरक्षित हैं और शबाना को देखने के लिए अस्पताल पहुंच चुके हैं.

पीएम मोदी ने शीघ्र ठीक होने की दुआ की

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को एक्ट्रेस शबाना आजमी के सड़क हादसे में घायल होने पर दुख जताया है. पीएम मोदी ने शबाना आजमी के जल्द ठीक होने की कामना की है. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, "शबाना आजमी जी के सड़क हादसे में घायल होने की खबर से व्यथित हूं. मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं." 

रायगढ़ में हुआ था रोड एक्सीडेंट

गौरतलब है कि शबाना आजमी शनिवार को महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में रोड एक्सीडेंट में घायल हो गईं. हादसा मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर के पास हुआ. हादसे में शबाना की कार बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई. उन्हें अंधेरी के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. शबाना के सिर में गंभीर चोट आई है. अंदरूनी चोट की वजह से काफी इंटरनल ब्लीडिंग हुई है. रीढ़ की हड्डी में में फ्रेक्चर बताया जा रहा है. 

 

हाल- चाल जानने पहुंचे कई सितारे

रोड एक्सीडेंट में घायल शबाना आजमी का हाल जानने के लिए देर रात कई सितारे कोकिलाबेन अस्पताल पहुंचे. इन सितारों में फरहान अख्तर, एक्ट्रेस तब्बू और अनिल कपूर प्रमुख रूप से शामिल हैं. सोशल मीडिया पर कई लोग शबाना के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- अभिनेत्री शबाना आजमी की कार की ट्रक से टक्कर

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़