टाइगर का सरप्राइज देख खुशी से झूम उठीं श्रद्धा

'बागी 3' को लेकर फिल्म के स्टार श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ व्यस्त चल रहे हैं. इसी बीच दोनों स्टार ने अपना बर्थडे मनाया पर श्रद्धा के जन्मदिन पर टाइगर ने ऐसा सरप्राइज दिया कि श्रद्धा देखती ही रह गयीं. फिल्म 6 मार्च को रिलीज होने वाली है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 4, 2020, 11:43 AM IST
    • 6 मार्च को बागी 3 हो रही है रिलीज
    • श्रद्धा और टाइगर की जोड़ी पहले भी साथ दिख चुकी है
टाइगर का सरप्राइज देख खुशी से झूम उठीं श्रद्धा

मुंबई: फिल्म आशिकी 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अदाकारा श्रद्धा कपूर का बीते दिन यानी 3 मार्च को 33वां बर्थ डे था. इस दिन श्रद्धा ने किसी बड़ी पार्टी की जगह मुंबई के आशादान मिशनरीज ऑफ चैरिटी पहुंची. यहां श्रद्धा ने कुछ स्पेशल बच्चों और कुछ बुजुर्गों की मौजूदगी में अपना केक काट कर बर्थडे मनाया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thankful, grateful & so blessed to have celebrated my birthday with the beautiful kids and senior citizens of Ashadaan - Missionaries of Charity, Byculla 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

'शादीशुदा मर्दों से मत करना प्यार': नीना गुप्ता ने दी सलाह

आश्रम पहुंच श्रद्धा ने मनाया बर्थडे
अपने बर्थडे के मौके पर श्रद्धा ने जमकर बच्चों के साथ मस्ती की और केक भी कट किया जिसकी तस्वीरें श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की. इसके बाद श्रद्धा जब बाहर निकली तो उनके फैन्स ने भी उनके गाने पर डांस कर उन्हें सरप्राइज दिया जिसे श्रद्धा ने खूब एंज्वाय किया. लेकिन इसी बीच उनकी आगामी फिल्म बागी 3 के कोस्टार व फ्रेंड टाइगर ने पीछे से आकर श्रद्धा को चौंका दिया. इससे जुड़ी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे टाइगर ने अचानक से आकर श्रद्धा को सरप्राइज दिया और फिल्म के गाने दस बहाने कर के ले गई दिल पर डांस भी किया.

बंटी और बबली से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं शारवरी

टाइगर ने श्रद्धा को दिया सरप्राइज
टाइगर के इस सरप्राइज ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. लोग और दोनों के फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रही है. बता दें कि इसी हफ्ते 6 मार्च को श्रद्धा और टाइगर की फिल्म बागी 3 रिलीज हो रही है. इससे पहले भी दोनों की जोड़ी को बागी के पहले पार्ट में देखा जा चुका है. फिल्म में श्रद्धा और टाइगर के अलावा रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी है, फिल्म एक्शन से भरी हुई है जिसमें टाइगर पूरे देश के विलेन से अकेले जंग लड़ते दिख रहे हैं. अब तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा कि क्या यह फिल्म बागी के पिछले दोनों सीरीज की तरह बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा पाती है या नहीं.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़