इंस्टा लाइव के दौरान शहनाज ने सिद्धार्थ को लगाया थप्पड़

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी अच्छी दोस्त और शो की प्रतिभागी शहनाज गिल इंस्टाग्राम पर लाइव आएं. दोनों लाइव आकर साथ में खूब मस्ती करते नजर आए जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2020, 11:41 AM IST
    • सिद्धार्थ और शहनाज की जमकर मस्ती
    • इंस्टा लाइव पर दोनों ने किया लोगों का मनोरंजन
इंस्टा लाइव के दौरान शहनाज ने सिद्धार्थ को लगाया थप्पड़

मुंबई: बिग बॉस 13 में बनी जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल घर के अंदर और शो के खत्म होने के बाद भी दर्शकों के पसंदीदा कपल बने हुए हैं. शो के बाद भी दोनों के फैंस उन्हें एक साथ देखने को उत्सुक रहते हैं.

सुशांत मर्डर मिस्ट्री: तीन तरह से जांच 'कातिलों' तक ले जा सकती है.

इसी बीच शनिवार को शहनाज और सिद्धार्थ इंस्टा पर एक साथ लाइव आए थे. इस दौरान दोनों काफी मस्ती करते नजर आएं, लेकिन दोनों आज भी एकदूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं. इस लाइव के कुछ क्लिप काफी वायरल हो रहे हैं जिसमें शहनाज सिद्धार्थ को थप्पड़ मारती नजर आ रही हैं. लाइव के समय सिद्धार्थ कहते नजर आते हैं कि दोनों के फैंस आपस में लड़ क्यों रहे हो.  दोनों को साथ मिलकर रहना चाहिए. अगर कोई कुछ गलत बोलता है तो शांत रहना चाहिए लेकिन इसी बीच शहनाज अपने अंदाज में सिद्धार्थ को थप्पड़ मारती नजर आती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aren’t #SidNaaz super cute? Here’s a glimpse from their insta live yesterday . . #shehnaazgill #sidharthshukla

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood) on

जिसके बाद सिद्धार्थ उनकी तरफ देखते हैं और शहनाज हंसने लग जाती हैं. बता दें कि हालही में शहनाज और सिद्धार्थ का नया एल्बम सांग रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया. शहनाज का कुर्ता पजामा गाने में टॉनी कक्कड़ के साथ नजर आईं तो वहीं सिद्धार्थ नेहा शर्मा के साथ दिल को करार आया में नजर आ रहे हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़