शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला के फैन के लिए बड़ी खबर, शो के बाद भी दोनों दिखेंगे साथ

बिग बॉस-13 से जहां कुछ घर के सदस्यों की फैन पॉपुलेरिटी बढ़ी है तो कुछ को अपने पसंदीदा किरदार की रियल लाइफ जीवनशैली को शो में देखकर चौंक भी गए. लेकिन इस सीजन में जो सबसे बड़ा एंटरटेनमेंट बनकर सबके सामने आई है वह है शहनाज गिल.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 6, 2020, 04:24 PM IST
    • स्वयंवर में कुल 15 कंटेस्टेंट शामिल होंगे
    • सिद्धार्थ के अलावा आसिम रियाज और पारस छाबड़ा भी
 शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला के फैन के लिए बड़ी खबर, शो के बाद भी दोनों दिखेंगे साथ

मुंबई: शहनाज गिल एक पंजाबी सिंगर व अदाकार हैं, बिग बॉस से पहले पंजाब में तो उनकी फैन फॉलोइंग तो थी ही लेकिन बिग बॉस में आकर शहनाज गिल उर्फ सना को पूरा देश जानने लगा है. इस सीजन को मजेदार बनाने में शहनाज का काफी हाथ है. शहनाज को उनके बेबाक अंदाज और मस्ती के लिए जानते हैं.

पाकिस्तानियों की साजिश में नहीं फंसे सलमान, दिखाई देशभक्ति.

इन दिनों सोशल मीडिया पर #sidnaaz भी ट्रेंड करता रहता है. लोगों को सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का प्यार से भरा नोंकझोक वाली दोस्ती बहुत पसंद आ रही है. कभी दोनों को लड़ेते दिखाया जाता है तो कभी दोनों आपस में प्यार मोहब्बत की बात करते नजर आते हैं. लोगों को भी दोनों के बीच के रिश्ते में आ रहे उतार चढ़ाव को देखना पसंद है. 
 
बिग बॉस के बाद भी शहनाज और शुक्ला साथ
कुछ ही दिनों में शो का फिनाले होने जा रहा है जिसमें विजेता का नाम घोषित किया जाएगा. लेकिन उससे पहले ही सिद्धार्थ और शहनाज के फैन के लिए एक खुशखबरी आई है. बिग बॉस के खत्म होने के बाद ही सिद्धार्थ और शहनाज एक साथ एक ही शो में नजर आएंगे. लेकिन इस शो की कहानी में एक ट्विस्ट है. दरअसल, इस शो में शहनाज का स्वयंवर होगा. खबरों की मानें तो ColorsTV पर ही शहनाज गिल का स्वयंवर के नाम से आएगा लेकिन इस शो में सिद्धार्थ शहनाज के साथ स्वयंवर करते नजर नहीं आएंगे बल्कि शो को होस्ट करते नजर आएंगे. और शहनाज की एक दोस्त के नाते मदद करते दिखेंगे. शो में शहनाज और सिद्धार्थ के अलावा आसिम रियाज और पारस छाबड़ा भी दिखेंगे, ये दोनों स्वयंवर में शामिल हुए कंटेस्टेंट को गाइड करते दिखेंगे. 

धर्म के नाम पर ट्रोल किए गए मोहम्मद शमी.

सलमान ने दी शो से जुड़ी जानकारी
शो के बारे में बात करें तो स्वयंवर में कुल 15 कंटेस्टेंट शामिल होंगे और परफार्मेंस में हिस्सा लेंगे. शो के कंटेट के अनुसार हर हफ्ते एक-एक करके कंटेस्टेंट एलिमिनेट होंगे और शो के अंत में शहनाज किसी एक के साथ शादी रचाएगी. हाल ही में वीकेंड के वॉर में सलमान ने भी शो से जुड़ी जानकारी को एक हिंट के माध्यम से साझा करते हुए कहा था कि ट्रॉफी के साथ डोली भी उठेगी. 

ट्रेंडिंग न्यूज़