शब्द नहीं कर सकता इंसाफ, शक्ति कूपर के लिए बेटी श्रद्धा का प्यार

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने पिता शक्ति कपूर को पोस्ट के माध्यम से बताया कि उनके लिए वह कितने अनमोल है. श्रद्धा ने इस पोस्ट के साथ काफी पुरानी तस्वीर भी शेयर की है जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 21, 2020, 05:53 PM IST
    • शक्ति कपूर को इस तरह श्रद्धा ने किया भावुक
    • पिता को श्रद्धा ने किया फादर्स डे विश, लिखी दिल की बात
शब्द नहीं कर सकता इंसाफ, शक्ति कूपर के लिए बेटी श्रद्धा का प्यार

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से जुड़ी एक खबर कुछ दिनों पहले ही सामने आई थी कि उनके पिता व एक्टर शक्ति कपूर ने उन्हें फिलहाल किसी तरह की शूट पर जाने के लिए मना कर दिया है क्योंकि उनके हिसाब से जान की कोई कीमत नहीं होती है. और एक पिता के नाते शक्ति के इस निर्णय से उनका प्यार उनकी बेटी के लिए दिखता है.

भारत में सबसे तेजी से सर्वाधिक इंस्टाग्राम फॉलोवरस बने कंगना रनौत के.

श्रद्धा भी अपने पिता के बेहद करीब है और अक्सर उन्हें लेकर बातें व पोस्ट करती रहती हैं. 21 जून को फादर्स डे के मौके पर श्रद्धा ने पिता शक्ति कपूर के साथ काफी पुरानी तस्वीर शेयर की. तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा कि मेरे रॉक, मेरी ताकत, मेरा सपोर्ट और हमेशा मेरे साथ खड़े रहने वाले, आपका बहुत-बहुत शुक्रिया... मैं खुद को बहुत खुशनसीब समझती हूं जो आप मुझे मिले. शब्द कभी भी इंसाफ नहीं कर सकते कि मैं आपसे कितना प्यार करती हूं... मेरे अनमोल बापू...  हैप्पी फादर्स डे....

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

My rock, my strength, my support and always by my side. So thankful to you. So blessed for you. Words can never do justice to express how much I love you.. my precious Baapu Happy Father’s Day @shaktikapoor

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

श्रद्धा की यह पोस्ट लोगों को खूब पसंद आ रही है क्योंकि श्रद्धा की यह बचपन की तस्वीर पिता के साथ है. वहीं लॉकडाउन के बीच श्रद्धा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. इससे पहले उन्होंने अपने छिछोरे को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत के लिए भी प्यारा और इमोशनल पोस्ट डालकर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़