close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इंडिगो पर भड़की बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा

फिल्म 'दबंग' से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दबंग फिल्म से करियर की शुरुआत करने की वजह से लोग सोनाक्षी को भी  'दबंग गर्ल' कहते हैं.

इंडिगो पर भड़की बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा

मुबंई: बॉलीवुड की दबंग लेडी सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. सोनाक्षी अपनी आने वाले फिल्मों और प्रोजक्ट की जानकारी अपने फैंस सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती रहती हैं.

रविवार 3 नवंबर, के दिन सोनाक्षी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की जिसके  कैप्शन में लिखा - Hi @IndiGo6E, Hulk is 6E, this was not so 6E. You broke the unbreakable.

इसके बाद वीडियो शेयर कर सोनाक्षी ने कहा कि आज मैंने इंडिगो से यात्रा की. जब यात्रा शुरू की मेरी बैग बिल्कुल सही सलामत थी लेकिन अब मेरे पास ऐसा बैग है जिसका हैंडल नंबर 1 पूरी तरह से टूटा हुआ है, हैंडल नंबर 2 भी पूरी तरह से टूट चुका है और साथ में बैग का एक पहिया भी गायब है. शुक्रिया इंडिगो, सॉरी सैमसोनाइट , यहां तक की आप भी इंडिगो से नहीं बच सके.

अनुष्का और विराट से जुड़ी और अधिक खबरों के लिए दिए इस लिंक पर क्लिक करें.

इसे शेयर करते ही सोनाक्षी के फैंस सोनाक्षी के सपोर्ट में आ गए और इंडिगो के इस तरह के बर्ताव की निंदा करते हुए अपनी भी इस तरह की जुड़ी कहानी शेयर की. 

 

तो कुछ लोग सोनाक्षी को इसके लिए ट्रोल भी कर रहे हैं.

 

वीडियो शेयर करने के बाद इंडिगो की तरफ से सोनाक्षी को रिपलाई मिला. इंडिगो ने सोनाक्षी से खेद जताते हुए लिखा कि सोनाक्षी, हमारी टीम से कनेक्ट करने के लिए धन्यवाद. हमें खेद है आपके बैग के लिए. इस मामले को हमने हमारी हैंडलिंग टीम के आगे रख दिया है. आपके फ्यूचर प्रोजेक्टस के लिए शुभकामनाएं. हमें आपका इंतजार रहेगा- सिद्धि.

सोनाक्षी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 के प्रमोशन में व्यस्त है. यह फिल्म 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.