close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लाइफ की तीसरी पारी खेलने जा रही सनी लियोनी

पॉर्न फिल्मों के बाद बॉलीवुड में फिल्म 'जिस्म 2' से कदम रखने वाली अदाकारा सनी लियोनी अब क्रिकेट की दुनिया में भी कदम रख चुकी है. इस नई शुरुआत को लेकर सनी काफी उत्साहित नजर आ रही हैं.

लाइफ की तीसरी पारी खेलने जा रही सनी लियोनी

नई दिल्ली: फिल्मों में अपनी अदाओं से लाखों दिलों को घायल कर रहीं सनी लियोनी लाइफ की नई पारी खेलने जा रही हैं. सनी लियोनी टी-10 खेले जीने वाली टीम दिल्ली बुल्स की ब्रांड अम्बेसेडर बनाई गई हैं. सोमवार को 28 अक्टूबर को दुबई में आयोजित दिल्ली बुल्स के इवेंट में पहुंचीं सनी दिल्ली बुल्स की जर्सी में दिखीं.

सनी को बनाया गया ब्रांड एम्बेस्डर

इस कार्यक्रम में दिल्ली बुल्स के सह-मालिक रिजवान साजन ने टीम की नई जर्सी, नाम, एंथम और ब्रांड एंबेसडर के राज से पर्दा उठाया. इसमें सनी लियोनी को टीम का ब्रांड एम्बेस्डर बताया गया. रिजवान ने सनी लियोनी को टीम से जोड़ने की वजह उनकी पॉपुलरिटी को बताया और कहा कि सनी काफी इनरजेटिक एक्ट्रेस हैं जो क्रिकेट के लिहाज से एक सही ब्रांड एम्बेस्डर हो सकती हैं. सनी के क्रिकेट से जुड़ने से उनके फैंस भी इस सीरिज से जु़ड़ेंगे.

 

अपने गाने पर किया परफॉर्म

सनी लियोनी ने अबुधाबी में हुए इस प्रोग्राम में बेबी डॉल गाने पर डांस करते हुए एंट्री ली. इस मौके पर सनी ने दिल्ली बुल्स की जर्सी पहन रखी थी. सनी से बताया कि उन्हें टीम की यह जर्सी काफी पसंद आई है और टीम से जुड़कर वह काफी उत्साहित हैं. बता दें कि इस साल दिल्ली बुल्स के नाम से खेली जाने वाली टीम पिछले दो सालो से बंगाल टाइगर्स के नाम से खेल रही थी. 

 टीम की कमान
इस बार टीम की कमान इंग्लेंड को पहली बार विश्व कप दिलाने वाले कप्तान इयोन मॉर्गन के हाथों में सौंपी गई है.

शोएब मलिक को उप-कप्तान बनाया गया है इनके अलावा टीम में इंडिया के तेज गेंदबाज जाहीर खान, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नबी, सोहेल तनवीर आदि शामिल हैं. 

कब हुई शुरुआत
टी-10 की शुरुआत 2017 में हुई थी. इस वर्ष टी-10 का तीसरा सीजन है, पिछले दो वर्षो से यह सीरिज शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेली जा रही थी.

लेकिन इस साल यह सीरिज UAE की राजधानी अबुधाबी में खेली जाएगी. टी-10 के इस सीरिज में 8 टीम हिस्सा ले रही है. इस लीग की शुरुआत 14 नवंबर से होगी.