सारा अली खान और सुशांत के रिलेशनशिप में रहने की खबर आई सामने!

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की असली वजह हर कोई जानता है और इसके लिए सुप्रीम कोर्ट ने CBI की मंजूरी भी दे दी है. लेकिन इसी बीच फिर से सुशांत से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 20, 2020, 02:21 PM IST
    • सुशांत के एक्सफ्लैटमेट का दावा
    • सुशांत की फिल्म फ्लॉप होने पर सारा ने कर लिया था ब्रेकअप
    • केदारनाथ फिल्म के दौरान दोनों के बीच अटूट रिश्ता
सारा अली खान और सुशांत के रिलेशनशिप में रहने की खबर आई सामने!

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के घर वालों ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं जिसके बाद से रिया सवालों के घेरे में हैं. सुशांत के जीवन में रिया चक्रवर्ती, अंकिता लोखंडे का महत्तवपूर्ण स्थान रहा है. फिल्म राब्ता के समय सुशांत और कृति सेनन के भी रिलेशनशिप में आने की खबरें थी लेकिन दोनों में से किसी ने इस बात को कभी नहीं स्वीकारा और एक-दूसरे को महज एक अच्छा दोस्त बताया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

We accept the love we think we deserve -Stephen Chbosky

A post shared by Samuel Haokip (@jamlenpao) on

 

वहीं सुशांत के एक्स फ्लैटमेट सैमुअल हाओकिप ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दावा किया है कि सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत रिलेशनशिप में थे. उन्होंने पोस्ट कर बताया कि मुझे याद है जब केदारनाथ का प्रमोशन चल रहा था तब सारा और सुशांत एक-दूसरे के प्यार में थे. दोनों का रिश्ता काफी अटूट था, बिल्कुल पवित्र और बच्चों की तरह भोलेपन से भरा हुआ. दोनों में एक-दूसरे के प्रति काफी सम्मान था जो आजकल के रिश्ते में काफी कम देखने को मिलता है. 

सारा सुशांत के साथ ही उनके जीवन से जुड़े हर इंसान का सम्मान करती थीं...  चाहे वो परिवार के लोग हो, दोस्त हो या स्टॉफ ही क्यों नहीं. मुझे आश्चर्य होता है कि सोनचिड़िया के बॉक्स ऑफिस के बाद सारा ने सुशांत से ब्रेकअप किसी बॉलीवुड माफिया के दबाव में तो नहीं लिया था.

जल्द रिलीज हो सकती है वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म 'कुली नंबर 1'

सैमुअल का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अब इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो नहीं कहा जा सकता लेकिन फिल्म केदारनाथ के समय सारा और सुशांत के रिलेशनशिप में आने की खबरें सामने आई थी जिसे एक्ट्रेस ने महज एक अफवाह बताई थी. 

ट्रेंडिंग न्यूज़