• कोरोना वायरस पर नवीनतम जानकारी: भारत में संक्रमण के सक्रिय मामले- 2,64,944 और अबतक कुल केस- 7,42,417: स्त्रोत PIB
  • कोरोना वायरस से ठीक / अस्पताल से छुट्टी / देशांतर मामले: 4,56,831 जबकि मरने वाले मरीजों की संख्या 20,642 पहुंची: स्त्रोत PIB
  • कोविड-19 की रिकवरी दर 61.13% से बेहतर होकर 61.53% पहुंची; पिछले 24 घंटे में 16,883 मरीज ठीक हुए
  • डब्ल्यूएचओ की रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में प्रति दस लाख आबादी पर सबसे कम मामले हैं
  • स्वस्थ होने वालों की संख्या करीब 4.4 लाख, संक्रमितों और ठीक होने वालों की संख्या का अंतर 1.8 लाख से अधिक
  • आईसीएमआर: पिछले 24 घंटे में 2.41+ लाख नमूनों की जांच की गई, कुल परीक्षणों की संख्या 1.02 करोड़ के पार
  • फिल्म निर्माण शुरू करने को लेकर सरकार जल्द ही एसओपी की घोषणा करेगी, ताकि फिल्म निर्माण में फिर से तेजी लाई जा सके
  • सीबीएसई ने छात्रों को दी बड़ी राहत, कक्षा 9वीं से 12वीं का सिलेबस घटाया गया
  • एमएचआरडी: यूजीसी और स्वयं के द्वारा "इंटरनेशनल बिजनेस" में मुफ्त ऑनलाइन कोर्स उपलब्ध है
  • विश्व बैंक ने गंगा के कायाकल्प हेतु ‘नमामि गंगे कार्यक्रम’ में आवश्यक सहयोग बढ़ाने के लिए 400 मिलियन डॉलर प्रदान किए

सुशांत ने की थी आत्महत्या या "मर्डर", कैसे हटेगा मौत पर पड़ा सस्पेंस का पर्दा?

हर कोई इस सवाल का साफ-साफ जवाब जानना चाहता है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे की वजह क्या है? इस मिस्ट्री को आखिरकार कबतक सुलझाया जा सकेगा? ये वाकई बड़ा सवाल है..

सुशांत ने की थी आत्महत्या या "मर्डर", कैसे हटेगा मौत पर पड़ा सस्पेंस का पर्दा?

मुंबई: अपने अभिनय के दम पर लोगों से खास रिश्ता बना लेने वाले सुशांत चले गए. हमेशा के लिए अंधेरों में गुम हो गए. दो हफ्ते से अधिक समय गुजर गया है, लेकिन अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि ये अंधेरा उन्होंने खुद चुना या फिर उन्हें चुनने के लिए मजबूर कर दिया गया.

सुसाइड और मर्डर में उलझी गुत्थी

पर्दे के धोनी ने सुसाइड कर ली या फिर मर्डर इसकी गुत्थी उलझने का नाम नहीं ले रही है. मर्डर को लेकर सस्पेंड इस लिए बन रहे हैं क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई ने कई अहम बातें कहते हुए आरोप लगाए हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी सुशांत की मौत को लेकर सीबीआई जांच कराने की मांग तेज हो रही है.

सुशांत हालात का शिकार हुए या फिर उनकी मौत के पीछे किसी की साजिश है? ऐसे सवाल अभी भी हवा में तैर रहे हैं. पुलिस जोर शोर से मामले की जांच में जुटी है. फिलहाल मुंबई पुलिस ने अबतक करीब 20 से अधिक लोगों से पूछताछ कर ली है साथ ही इस मामले में बयान भी दर्ज हुआ है. जिनमें खुद सुशांत के पिता, दोस्त, मैनेजर, एकाउंटेंट, डॉक्टर, सहयोगी, नौकर और गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती शामिल हैं. इसी कड़ी में अब पुलिस ने सुशांत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती जो कि सुशांत के बिजनेस पार्टनर थे, उनसे भी पूछताछ के लिए समन भेजा है.

जानकारी के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत की कंपनी विविडेज रेलीटैक्स को लेकर शोविक से पूछताछ के लिए बुलाया गया है. आपको बता दें, पिछले साल 2019 के सितंबर माह में संयुक्त रूप से सुशांत, रिया और शोविक तीनों ने इस कंपनी को लॉन्च किया था. इस कंपनी के लिए शुरुआती निवेश सुशांत ने ही किया था. जिसके बाद रिया ने सुशांत को इस बात के लिए मनाया था कि वो उनके भाई शोविक को कंपनी में एक पार्टनर के रूप में रख लें, इसी के बाद सितंबर 2019 में कंपनी को रजिस्टर्ड किया गया. पुलिस इस बात की जानकारी हासिल करना चाहती है कि सुशांत और शोविक के रिश्ते कैसे थे?

लगातार सवालों में घिरा बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत की डेथ मिस्ट्री को लेकर बॉलीवुड पर भी लगातार सवाल उठ रहे हैं. गुटबाजी, खेमेबाजी और वंशवाद जैसे मसले को लेकर रोज बहस छिड़ रही है. सुशांत के दोस्त, अपने और फैंस लगातार उनकों इंसाफ दिलाने के लिए आवाज बुलंद कर रहे हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह आत्महत्या करार दी गई है और फांसी लगने के कारण दम घुटने की बात कही गई है. लेकिन सुशांत के चाहने वालों को इसपर जरा भी भरोसा नहीं है.

सुशांत के हक में उठ रही आवाजें

सुशांत के चाहने वालों को लग रहा है कि बॉलीवुड के स्याह सच को जानने वाली महाराष्ट्र की सरकार सच को सामने नहीं आने देना चाहती. सामना में छपे संपादकीय ने उनकी इस सोच को आधार भी दे दिया है. लिहाजा सीबीआई जांच की मांग उठ रही है.

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की डेथ मिस्ट्री में Twitter से हो सकता है बड़ा खुलासा, जानिए कैसे?

सुशांत की मौत पर पड़ा सस्पेंस का पर्दा कब उठेगा, कैसे उठेगा, उठेगा भी या नहीं. ऐसे तमाम सवाल लोगों के जेहन में उमड़ घुमड़ रहे हैं. इन सवालों के जवाब मांगने की कवायद अब मुहिम बनती दिख रही है. देखना ये है कि ये मुहिम कब रंग लाती है. आखिर कब बॉलीवुड के एक सितारे के असमय अस्त हो जाने की कहानी पर पड़ा सस्पेंस का पर्दा उठ पाएगा.

इसे भी पढ़ें: सुशांत की आखिरी फिल्म को-स्टार संजना से हो सकती है पूछताछ!

इसे भी पढ़ें: शिवसेना को लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मार्केटिंग हो रही है